Train Accident in Shahdol: शहडोल ट्रेन हादसे के बाद रोकी गई संपर्कक्रांति, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, ये ट्रेने रद्द

Train Accident in Shahdol: शहडोल ट्रेन हादसे के बाद रोकी गई संपर्कक्रांति, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, ये ट्रेने रद्द

Share This

शहड़ोल। Train Accident in Shahdol: आज बुधवार को सुबह शहड़ोल में सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर भीषण हादसा हो गया। जहां आमने—सामने से दो माल गाड़ियां आपस में टकरा गई। जिसके बाद तीन डिब्बे पलट गए। इस हादसे में लोको पायलट, मालगाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया है। हादसे में एक लोको पायलेट की मौत की खबर भी सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन के शहडोल उपमंडल mp big breaking के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार सुबह ये हादसा हुआ है।

संपर्कक्रांति को रोक दिया गया –

ताजा अपडेट के अनुसार शहडोल में भीषण ट्रेन हादसे के बाद यहां रेल यातायात प्रभावित हुआ है। जिसके बाद कटनी से बिलासपुर आ रही संपर्कक्रांति को रोक दिया गया है। इसमें बैठे यात्रियों को बसों के माध्यम से बिलासपुर भेजा जा रहा है।

ये है हेल्पलाइन नंबर —
इस घटना के बाद या​त्रियों को परेशानी न हो साथ ही साथ परिजनों द्वारा जानकारी लेने और किसी भी तरह की मदद के लिए रेलवे द्वारा हेल्पलाइन नंबर 1072 जारी कर दिया गया है।

MP News: एमपी में माफियों की बनेगी कुंडली, बड़ी कार्रवाई की तैयारी में शिवराज सरकार

अभी तक जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार दो गुड्स ट्रेन माल गाड़ियों में भिड़ंत हो गई है। Train Accident in Shahdol:  4 लोग घायल हैं। घायलों में एक लोको पायलट शामिल है और बाकी अन्य कर्मचारी है। इसके असर से बिलासपुर कटनी रूट को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ लोगों के इसमें फसे होने की आशंका है।

ये ट्रेने हुई रद्द —
बिलासपुर-शहडोल मेमू रद्द
08749 शहडोल-अम्बिकापुर मेमू रद्द
08758 अंबिकापुर-अनुपपुर मेमू रद्द
08759 अनुपपुर-मनेंद्रगढ़ मेमू रद्द
08747 बिलासपुर-कटनी को पेंड्रारोड में रद्द
11266 अम्बिकापुर-जबलपुर को बिजुरी में रद्द
11265 जबलपुर-अम्बिकापुर को जबलपुर मण्डल में रद्द

MP Weather: MP के 35 जिलों में तेज आंधी के बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, किसानों की बढ़ सकती है टेंशन

Train Accident in Shahdol:

घटना के कारणों का पता नहीं —
घटना की खबर लगते ही रेलवे के अधिकारी कर्मचारी Train Accident in Shahdol:  भौचक्के रह गए। घटना की सूचना मिलते ही बचाव कार्य शुरू हो गया है। यह घटना सुबह तकरीबन 7.15 बजे की है। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि घटना हुई है लेकिन किस तरह से घटना हुई यह जांच के बाद ही बताया जा सकेगा। कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन घटना बड़ी है जिसकी जांच की जाएगी।

MP DA Hike: MP के साढ़े सात लाख से अधिक कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, 4 प्रतिशत तक बढ़ सकता है DA

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password