Vikas Dubey: गैंगस्टर विकास पर बनी फिल्म ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ का ट्रेलर जारी

मुंबई। मोस्ट वांटेड गैंगस्टर ‘विकास दुबे’ के एनकाउंटर (Vikas Dubey) पर आधारित बायोपिक फिल्म “बिकरू कानपुर गैंगस्टर” का हुआ ट्रेलर लॉन्च। डायरेक्टर नीरज सिंह को आये थे धमकी भरे कॉल्स। २०२० में लोखड़ौन के दौरान हुआ साल का सबसे बड़ा एनकाउटर “मैं विकास दुबे कानपूर वाला” ये आखरी बात जो गैंगस्टर विकास दुबे ने कही थी वो पूरी दुनिया ने सुना है। अब उसी विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म “बिकरू कानपुर गैंगस्टर” का मुंबई में हुआ ट्रेलर लॉन्च।

जीवन के हर पहलू से बनी फिल्म

विकास दुबे जिसे पंडित के नाम से भी जाना जाता है उसी के जीवन (Vikas Dubey) के हर पहलू को विस्तार से फिल्म ने कवर किया है।  इस फिल्म को नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है,  तो वही अजय पाल सिंह और सी पी सिंह ने प्रोडूस किया है। डायरेक्टर नीरज सिंह ने “बिकरू कानपूर गैंगस्टर” का नाम का छोटे और बड़े मयिनेदार सुझाव दिया है जो आपको फिर एक बार 2020 के उस टाइम में ले जायेगी जैसे मानो आप फिर एक बार वही दौर में चले गये हो।

पूरी मूवी का शूट आगरा-मथुरा में किया 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान मूवी के डायरेक्टर नीरज सिंह ने कहा है की, ” पूरी मूवी का शूट हमने आगरा और मथुरा में किया है, लोकेशन हमने कानपूर में भी देखा था जो एक (Vikas Dubey) तरहे से विकास दुबे का गढ़ है, लेकिन वह पर शूटिंग की अनुमति में भी थोड़ी प्रॉब्लम हो रही थी। फिल्म के दौरान कई परेशानिया हुई १०० लोग १०० ,धमकी भरे कॉल्स भी आए थे, लेकिन मैं यकीन से नहीं कह सकता की वो मज़ाक था या फिर उनके गुर्गे थे। जैसे की मूवी का कंटेंट विवदित है तो कानपूर में परमिशन नहीं मिली पर प्रोडूसर के सहयोग से हमने ये फिल्म कम्पलीट किया, और इसका आखिर कर हमने ट्रेलर लॉन्च किया है।

मुख्य किरदारों में नजर आएंगे

इस मूवी में निमाई बलि के अल्हाव अनिल रस्तोगी और अमिता भारत (Vikas Dubey) भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे, ये मूवी पूरी एक्शन से भरपूर होगी। वफ्ट सिनेमा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसे आप उनके प्रोडक्शन हाउस के यूट्यूब पेज पर देख सकते है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password