Topless Woman's in Cannes Film Festival 2022: टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला ने दर्द किया बयां

Topless Woman’s in Cannes Film Festival 2022: टॉपलेस होकर यूक्रेनी महिला ने दर्द किया बयां, देख लोगों के रोंगटे हुए खड़े….

Topless Woman’s in Cannes Film Festival 2022: इस वक्त की खास खबर सबसे बड़े आयोजन कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) को लेकर सामने आ रही है जहां पर देशभर में फेस्टिवल की धूम मच गई है वहीं पर इस फेस्टिवल से एक वाकया सामने आया है जहां पर यूक्रेनी महिला का ऐसा विरोध सब आश्चर्यचकित रह जाएंगे।

शरीर को यूक्रेनी झंडे से रंगा

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे इस वीडियो और खबर को लेकर बताते चलें तो,  इसमें एक यूक्रेन की महिला यूक्रेन के झंडे के रंग में रंगकर अपने शरीर पर “स्टॉप रेपिंग अस” के आरोप लगाती नजर आ रही है। महिला यहां पर टॉपलेस होकर लाल रंग के अंडरपेंट्स पहने महिला ने रेड कार्पेट पर नारे लगाते हुए स्टॉप रेपिंग अस कहना शुरू किया ही था, कि वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स उस महिला को कवर करते हुए वहां से निकाल दिया,इस बीच फोटोग्राफर्स ने इस पूरे दृश्य को अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया. इस महिला की पीठ पर स्कम जैसे शब्द भी लिखे हुए थे। महिला ने आरोप लगाए कि, यूक्रेन में महिलाओं के साथ युद्ध की वजह से रेप हो रहे है।

यूक्रेन के राष्ट्रपति ने कही बात

इस खबर के सामने आने के बाद यूक्रेन के राष्ट्रपति ने कहा की लगातार हो रही जांच -पड़ताल के मुताबिक महिलाओं के साथ रेप के कई मामले सामने आए हैं। महिलाओं से लेकर हर किसी के लिए हालात बेकाबू है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password