TMKOC: तारक मेहता देखने वाले के लिए खुशखबरी! होगी “दया भाभी” की वापसी!

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की जान मानी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जाने वाली दया भाभी के लौटने की खबरें जोरों पर हैं। दरअसल बीते करीब 4 सालों से यानि 2017 से दया भाभी के नाम से चर्चित हुईं दिशा वकानी की शो में जल्द वापसी हो सकती है। ऐसी खबरें हैं कि TMKOC दिशा के मां बनने के काराण उन्होंने शो से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी।

आपको बता दें टीवी सीरियल्स में तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के मनोरंजन की पहली पसंद है। इसके किरदारों भी लाजबाव हैं। छोटे से लेकर बुजुर्ग तक सभी इसे देखना पसंद करते हैं। जेठालाल, टप्पू सेना, बबीता जी से लेकर आत्माराम भिडे फैंस को दिलों में जगह बना चुके हैं। इस बीच दया की वापसी की खबर से सभी में खुशी की लहर है। लेकिन आपको बता दें वापसी को लेकर उनकी कुछ शर्ते हैं जो मेकर्स को मानना पड़ेंगी। दया के किरदार से मशहूर हो चुकी दिशा को लेकर मेकर्स को कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिल पाया है। हालांकि कई बार दिशा के वापसी की खबरें सामने आई हैं। सो इस बार भी आई है, लेकिन कुछ शर्तों के साथ।

दिशा के पति ने रखी शर्तें  –

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी के पति मयूर पडिया ने मेकर्स के सामने 3 शर्तें रखी हैं।

पहली शर्त —
अभिनेत्री रोज सिर्फ 3-4 घंटे ही काम करेंगे।

दूसरी शर्त —
इसके लिए फीस डेढ़ लाख रुपए प्रति एपिसोड चाहिए।

तीसरी शर्त —
उनकी बेटी के लिए सेट पर रहने का इंतजाम होना चाहिए।

पहले भी शो में आई हैं मुश्किलें —
आपको बता दें 2008 से शुरू हुए इस शो में कई उतार—चढ़ाव आए हैं। पहले दिशा ने मां बनने की वजह से शो से दूरी बना ली थी। ​इसी बीच शो के नट्टू काका यानि घनश्याम नायक, डॉक्टर हाथी कवि कुमार आजाद इस दुनिया से दूर जा चुके हैं। फिलहाल हॉ हाथी की निर्मल सोनी निभा रहे हैं। बता दें दिशा ने मां बनने की वजह से तारक मेहता शो से ब्रेक लिया था। इस शो ने 2008 से लेकर अब तक कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं। शो के नट्टू काका (घनश्याम नायक) और डॉक्टर हाथी (कवि कुमार आजाद) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब डॉ. हाथी का किरदार निर्मल सोनी निभा रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password