Policeman Killed Shopkeeper :सिगरेट मांगने पर पुलिसकर्मी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी दुकानदार की हत्या

Murdered NEWS

रूद्रपुर, 31 दिसंबर (भाषा) उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर जिले के बाजपुर शहर में सिगरेट के पैसे मांगने पर एक पुलिसकर्मी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर Policeman Killed Shopkeeper पान का खोखा चलाने वाले दुकानदार की कथित तौर पर अपनी गाड़ी से टक्कर मार कर हत्या कर दी । इस घटना से आक्रोशित लोगों ने दुकानदार गौरव रोहिला (24) के शव को कोतवाली के बाहर रखकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन किया।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर के निर्देश पर मृतक के भाई की तहरीर पर बाजपुर थाने में तैनात सिपाही प्रवीण सहित तीनों आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धारा 302, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य आरोपियों की पहचान बाजपुर निवासी गौरव राठौर और नैनीताल के रहने वाले जीवन के रूप में हुई है। जीवन प्रवीण का रिश्ते में साला बताया जा रहा है ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच काशीपुर के पुलिस कोतवाल को सौंपी गयी है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रवीण, जीवन एवं गौरव राठौर ने दुकानदार रोहिला से सिगरेट ली थी, लेकिन जब उसने पैसे मांगें तो वे उसे अपशब्द कहने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच वाद-विवाद बढ़ गया । बताया जाता है कि इसी बीच रोहिला ने अपने भाई अजय को भी बुला लिया। प्रवीण और उसके साथियों ने अपने वाहन से रोहिला को कथित रूप से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

भाषा सं दीप्ति सिम्मी नरेश

नरेश

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password