Three Girls Died IN Pond : तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत, खेत में काम कर रहे परिजन तभी हुआ हादसा



Three Girls Died IN Pond :तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत, खेत में काम कर रहे थे परिजन तभी हुआ हादसा

3 children death shahdol district

शहडोल। ​शहर में जहां एक तरफ जिला अस्पताल में 8 बच्चों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ जिले में हुए एक और हादसे के बाद जिला प्रशासन की नींद उड़ गई है। जानकारी के अनुसार आज सोहागपुर थाना क्षेत्र के श्यामडीह तालाब में 4 बच्चियां नहाने गई थी। इसी दौरान तालाब में डूबने से 3 बच्चियों Three Girls Died IN Pond की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची को बचा लिया गया है। बताया जा रहा है कि जिन बच्चियों की मौत हुई है वे तीनों आपस में पारिवारिक बहनें हैं। बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ उस समय परिजन तालाब के पास खेत में काम कर रहे थे।

 

नहाने के दौरान हुआ हादसा
जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौ​का ​पर पहुंचा। जानकारी के अनुसार गांव से 5 से 6 बच्चे नहाने के लिए गए थे। तभी यह घटना हुई। नहाते वक्त नेहा सिंह पानी में डूबने लगी तभी उसे बचाने के लिए और भी बच्चियां गहरे पानी मे कूद गईं। गहरे पानी में पहुंचने से 3 की मौतshahdol district 3 children died due to drowning in pond  हो गई। इस हादसे के बार से पूरे गांव में मातम छा गया है।

ये है मृतक के नाम
इस हादसे संध्या सिंह 9 वर्षीय, नेहा सिंह 5 वर्षीय , बेंदी सिंह 6 वर्षीय की तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई है। बच्चियों के परिजन तालाब के पास बच्चों को छोड़कर खेत में धान काट रहे थे। तभी ये बच्चे खेलते खेलते तालाब के पास चले गए।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password