Accident: ट्रक की चपेट में आने से तीन बाइक सवारों की मौत, सागर में भी डंपर ने तीन लड़कियों को कुचला... -



Accident: ट्रक की चपेट में आने से तीन बाइक सवारों की मौत, सागर में भी डंपर ने तीन लड़कियों को कुचला…

मंडला। प्रदेश के मंडला जिले में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने तीन बाइकसवारों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौ हो गई। तीनों के शव खून से लथपथ सड़क पर पड़े मिले। डंपर टक्कर के बाद मौके से फरार हो गया। हादसा हिरदय नगर चौकी के पास पदमिनी गांव में हुआ है।

यहां एक बाइक पर तीन युवक सावर होकर जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर तीनों बाइकसवारों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि तीनों मृतक आमगांव के रहने वाले थे। पुलिस ने ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नहीं थम रहे सड़क हादसे…
बता दें कि प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रोजाना सड़क हादसों में लोग जान गंवा रहे हैं। इसके बाद भी वाहन चालक रफ्तार पर काबू नहीं रख रहे हैं। सोमवार को ही प्रदेश के सागर जिले में भी एक स्कूटी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस टक्कर में तीन लड़कियों की मौत हो गई थी। यह हादसा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आने वाले डॉ सर हरिसिंह केंद्रीय विश्वविद्यालय मार्ग पर हुआ था।

यहां तीन लड़कियां एक स्कूटी पर सवार होकर जा रहीं थीं। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसके बाद तीनों लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। तीनों लड़कियों के नाम भारती दुबे, कीर्ति दुबे और चीनी कटारे थे। जानकारी मिलने के बाद यहां पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए थे। साथ पुलिस ने ट्रक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password