बिना हेलमेट पहने पुलिस के सामने खुलेआम घूमता है ये शख्स, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Gujarat

नई दिल्ली। किस्से कहानियों के इस भाग में आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताएंगे। जिसका पुलिस चाहकर भी चालान नहीं काट पाती। गुजरात के उदेपुर जिले में जाकिर मेमन नाम का एक शख्स है जो बिना हेलमेट के पुलिस के सामने घूमता रहता है और लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाती। ऐसा नहीं है कि पुलिस चालान नहीं काटना चाहती, बल्कि उनके सामने एक मजबूरी है। आइए जानते हैं क्या है ये मामला।

पुलिस भी उलझन में पड़ जाती है

पुलिस ने कई बार मेमन को बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए पकड़ा । लेकिन जैसे ही वो अपनी मजबूरी पुलिस को बताते हैं, पुलिस भी उलझन में पड़ जाती है और बिना चालान काटे छोड़ देती है।

पुलिस ने सभी दुकानों में उनके साइज का हेलमेट देख लिया

दरअसल, मेमन का सिर इतना बड़ा है कि भारत में उनके नाप का हेलमेट ही नहीं आता। जाकिर कहते हैं कि मैं हेलमेट पहनना चाहता हूं लेकिन मेरी मजबूरी है। सिर इतना बड़ा है कि हेलमेट उस साइज का नहीं मिल रहा। पुलिस भी सिर का साइज देखकर कुछ नहीं कर पाती और बिना चालान काटे ही भेज देती है। एक बार तो पुलिस ने शहर के सभी दुकानों पर जाकर मेमन के लिए हेलमेट देखा, लेकिन उनके सिर में सही से कोई भी हेलमेट नहीं आया।

अब उन्हें कोई नहीं रोकता

जाकिर मेमन के पास सभी वैध कागजात हैं, हेलमेट ना पहनना उनकी मजबूरी है। इस कारण से कोई भी पुलिस वाला उनका चालान नहीं काटता। अब तो शहर के लगभग सभी लोग जाकिर को जानने लगे हैं, तो इस कारण से कोई भी पुलिस वाला उन्हें बिना हेलमेट ड्राइविंग करते हुए देखकर भी नहीं रोकता।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password