Death Therapy: पैसे लेकर जिंदा दफना रही ये कंपनी, थेरेपी में अनूठा प्रयोग

Death Therapy: पैसे लेकर जिंदा दफना रही ये कंपनी, थेरेपी में अनूठा प्रयोग

Therapy: आज के दौर में सभी को आराम चाहिए होता है जिसके लिए तमाम प्रकार की थेरेपी बाजार उपलब्ध है। जिसके लिए लोग डॉक्टर या निजी कंपनियों के उपकरण के तरफ जाते है। लेकिन इसी बीच एक रूसी कंपनी ने एक ऐसा करनामा कर डाला जिसे जानकर शायद आप हौरान रह जाएंगे।

दरअसल, रूसी कंपनी का कहना है कि वो ऐसी थेरेपी लाई जो आपके स्ट्रेस और एंजाइटी से छुटकारा दिला देगी। खास बात यह है कि थेरेपी में कंपनी लोगों को जमीन के अंदर कुछ घंटे के लिए दफ्न कर देगी। फिर आपको निकाल लिया जाएगा।

बता दें कि रूसी कंपनी का नाम प्रीकेटेड एकेडमी है। जिसका दावा है कि इस थेरेपी की वजह से लोगों को भागदौड़ भरे जीवन के बीच कुछ शांति प्रदान करने की कोशिश है। इसके साथ ही लोगों को अपने खुद के अंतिम संस्कार का अनुभव देना भी है। इसके लिए थेरेपी के दौरान संगीत सुनने का मौका मिलता है, मोमबत्तियां जलाई जाती हैं और उसे एक आभासी वसीयत लिखने का मौका भी मिलता है।

कीमत 47 लाख रूपए

बता दें कि लोगों को अपने डर और एंजाइटी से निपटने में मदद करने वाली इस थेरेपी की कीमत 47 लाख रुपये रखी गई है और यह करीब एक घंटे की थेरेपी है। वहीं कंपनी के मालिक ने कहा कि यह थेरेपी पूरी तरह सुरक्षित है। हम अपने क्‍लाइंट्स को बिना वजह रिस्‍क में नहीं डालते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password