T20 World Cup: विराट का फैन हो गया ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, आंकड़े देख हैरान

T20 World Cup: विराट का फैन हो गया ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, आंकड़े देख हैरान

T20 World Cup: टीम इंडिया इन दिनों टी-20 विश्व कप खेल रही है। जहां टूर्नामेंट में रोहित एंड कंपनी सेमीफाइनल के दरवाजे पर खड़ी है। वहीं इस टूर्नामेंट में अपने शानदार खेल से कोहली ने एक बार फिर से सबको प्रभावित किया है। अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन भी कोहली की तारीफ में कसीदे पढ़ते दिखाई दिए।  उन्होंने बताया कि विराट कोहली गजब हैं।

कमाल के आंकड़े

स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी शेन वॉटसन ने कहा, ‘टी20 वर्ल्ड कप में 80 से ऊपर की औसत से एक हजार से अधिक रन। कमाल के आंकड़े हैं।’ वॉटसन ने आगे कहा, ‘विराट कोहली गजब हैं और उसके आंकड़े और भी गजब हैं। इतने जोखिम वाले प्रारूप में इतने रन बनाना और लगातार बनाना कमाल है।’

कोहली टॉप फॉर्म में

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में आयोजित टी-20 विश्व कप 2022 विराट कोहली को कुछ ज्यादा ही रास आ रहा है। उनकी फॉर्म का फायदा टीम इंडिया को मिला है। यही वजह है कि भारतीय टीम सेमीफाइनल की दहलीज पर खड़ी है। कोहली ने इस टी20 वर्ल्ड कप में अब तक 220 रन बनाए है। बताते चलें कि कोहली ने एक साल में किसी भी क्रिकेटर द्वारा टी-20 में सबसे ज्यादा रन बना लिए है। कोहली ने इस साल महज 23 पारियों में ही 1065 रन बनाए हैं जबकि जयवर्धने ने 31 पारियों में 1016 रन बनाए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password