पहले हाथों को किया sanitize फिर की चोरी, दुकान से लूट ले गए करीब 40 लाख का सोना

अलीगढ़: कोरोना संक्रमण से बचने के लिए की सावधानियां रखी जा रही है। जैसे हाथों को सैनेटाइज करना, मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना। लेकिन ये सभी एहतियात अब कुछ अलग ही दिशा में जा रहे हैं। जी हां, कोरोना काल के इस दौर में सभी लोग एक दूसरे से बचकर चल रहे हैं। इसी बीच एक घटना ऐसी हुई जिसे देखकर लोग हैरान हो गए। जहां चोरों ने बकायदा मुंह पर मास्क लगाया अपने हाथों को सैनेटाइज किया और फिर बड़ी लूट को अंजाम दिया।

दरअसल, यह मामला यूपी के अलीगढ़ का है, जहां से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन लड़के लोग मास्क पहनकर सुनार की दुकान के अंदर घुसे और वहां बिना हड़बड़ी किए आराम से मास्क पहनते हुए दिखे, चोरों ने मास्क पहनने के बाद हैंड सैनिटाइज किया और फिर हाथ में कट्टा लेकर सटासट पूरी दुकान लूट ली। दुकान में बैठे लोग जब कर समझ पाते की उनके आसपास क्या हो रहा है इतनी देन में चोरों दुकान लूटकर भाग निकले।

ट्वीटर पर चोरी की घटना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे लेकर लोग कई कमेट्स भी कर रहे हैं। कमेंट्स करते हुए लोग कह रहे हैं कि भई इस दौर में तो चोर लोग भी सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि चोरों ने पूरे सेफ्टी प्रोटोकॉल को फॉलो किया है और तो और चोरी करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरी तरह पालन किया है। बताया जा रहा है कि चोर इस में दुकान से लगभग 40 लाख का सोना लूटकर ले गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password