पत्नी ने पति को ही बनाया भाई

CG NEWS: अंतागढ़ में अजीबोगरीब मामला, पत्नी ने पति को ही बनाया भाई

Antagarh news
Share This

नीयत कुमार श्रीवास की रिपोर्ट: छत्तीसगढ़ के अंतागढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, जहां कुछ समय पहले ही जीतू शर्मा की शादी राजस्थान के तरीका शर्मा (बदला हुआ नाम ) से हुई थी, लेकिन बाद में पत्नी तारीका ने अपने पति को जीतू को राखी बांध भाई बना लिया।

यह भी पढ़ें… Bengaluru: डच यूट्यूबर के साथ बदसलूकी, वीडियो आया सामने, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

जानिए पूरा मामला

दरअसल, तरीका शर्मा ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी और उसके साथ रह रही थी। तरीका शर्मा का ब्वॉयफ्रेंड दूसरे कास्ट का था। इसके अलावा लड़के के आपराधिक प्रवृत्ति को होने की बात भी सामने आई। जब ये सारी बातें तरीका के परिजनों को मालूम हुआ तो उन्होंने अपने बेटी को वापस घर बुला लिया और अपने समाज के ही एक लड़के से शादी कराने का फैसला लिया।

इस काम को पूरा करने के लिए तरीका के परिजनों ने एक प्लान बनाया, जिसके तहत वे उसे इलाज कराने के बहाने राजस्थान से रायपुर लेकर आए। यहां आने पर तरीका के परिजनों को पता चला कि उन्हीं के समाज में एक युवक की शादी के लिए लड़की खोजी जा रही है।

फिर क्या था, समाज के लोगों और परिवारजनों के माध्यम से यह रिश्ता फिक्स हो गया और तरीका शर्मा की शादी अंतागढ़ से गोपी शर्मा के सबसे छोटे बेटे जीतू शर्मा से हो गई।

तरीका शर्मा ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड (पहला पति) से शादी कर ली थी।

शादी के बाद तरीका शर्मा ने अपने वर्तमान पति जीतू शर्मा को अपने पहले पति और ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया, जिसके बाद तरीका ने अपने पति जीतू शर्मा को राखी बांध दी। यह जानने के बाद जीतू शर्मा कभी तरीका को दीदी या आंटी भी कहता रहता था।

Antagarh news
तरीका ने अपने दूसरे पति (जीतू शर्मा) को राखी बांध बनाया भाई।

यह भी पढ़ें…  Damoh Hijab Case: दमोह के गंगा जमुना स्कूल का PFI और SDPI कनेक्शन, प्याज की तरह खुलेंगी पर्तें!

हालांकि, यह बात जीतू ने अपने परिवारवालों को नहीं बताया था। कुछ दिन पहले ही जब तरीका को अपने पहले पति की याद आने लगी तो उसने इस चुंगल से भागने का फैसला किया, जिसके लिए उसने ट्विटर का सहारा लेते हुए एक्टर और समाज सेवक सोनू सूद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से मदद मांगी।

तरीका ने जैसे ही ट्विटर पर मदद मांगी, नारी निकेतन कांकेर की टीम ने संज्ञान लिया और अंतागढ़ पहुंची। तरीका शर्मा को कांकेर लाया गया जहां उसका बयान लिया गया, तरीका ने साफ तौर से कह दिया की वह अपने पहले पति के साथ रहना चाहती है जिसके बाद अंतागढ़ के शर्मा परिवार अब खाली हाथ अंतागढ़ वापस आ गए है।

यह भी पढ़ें…   World Cup 2023 Schedule: अहमदाबाद में होगा भारत और पाक के बीच मुकाबला, जारी हुआ मैच शेड्यूल 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password