Raebareli crime : आधी रात में महिला मना रही थी अधेड़ के साथ रंगेलियां, पत्नी ने देखा तो हो गया बड़ा कांड़

Raebareli crime : आधी रात में महिला मना रही थी अधेड़ के साथ रंगेलियां, पत्नी ने देखा तो हो गया बड़ा कांड़

Raebareli crime : यूपी के रायबरेली से एक ऐसा मामला समाने आया है जिसे सुनकर शायद आप भी कहेंगे की प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। लेकिन अगर शादीशुदा जोड़े के बीच में अगर कोई दूसरी महिला आ जाए तो वह उसे बर्दाश नहीं करती। दरअसल, मामला रायबरेली के मैनाहार कटरा का हैं। यहां एक अधेड़ का गांव की ही 50 साल की महिला से नैनमटक्का चल रहा था। खबरों के अनुसार घर में जानवरों के बांधने वाली जगह पर अधेड़ रात में खटिया पर सोता था। बीते दिन रात के अंधेरे में गांव की एक 50 वर्षिय महिला उससे मिलने आई थी। जिसकी सूचना किसी ने अधेड़ की पत्नी को दे दी। इसके बाद क्या… हो गया बड़ा कांड़…

खबरों के अनुसार जब पत्नी को पता चला की रात में उसके पति के पास गांव की महिला रंगेलियां मना रही तो वह मौके पर चुपके से पहुंची तो दोनों आपत्तिजनक हालत में पाए गए। इसके बाद कलावती का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तुरंत अपने बेटे को बुलाकर अपने पत्नी की जमकई धुनाई कर दी। खबरों के अनुसार महिला और उसके बेटे ने पति को पेड़ से बांधकर पिटाई की। जब आधी रात में प्रेमी-प्रेमिका की धुनाई की बात गांव के लोगों को पता चली तो लोगों का हुजुम लग गया।

बताया जा रहा है कि कलावती और उसका बेटा जब अधेड़ की की पिटाई कर रहे थे तो उसकी प्रेमिका दोनों से उसे नहीं मारने की गुहार लगा रही थी। लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी और अधेड़ा को इतना मारा की वह अधमरा जैसी हालत में हो गया। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को रात में ही थाने ले आई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password