Looop Lapeta: इंतजार खत्म हुआ, इस दिन रिलीज होगी तापसी की ‘Looop Lapeta’ !

image source- taapsee

मुंबई।  (भाषा) अभिनेत्री तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत “लूप लपेटा” 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म जर्मन भाषा की फिल्म “रन लोला रन” की रीमेक है। “लूप लपेटा” सवी के किरदार पर केंद्रित है जिसे पन्नू ने निभाया है। उन्होंने फिल्म के रिलीज होने की सूचना इंस्टाग्राम पर दी और साथ में फिल्म की एक झलक भी साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

22 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अभिनेत्री ने लिखा, “हमने कॉमिक थ्रिलर कम ही देखने को मिलती है। सवी और सत्या की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइये। लूप लपेटा 22 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर के एलिसपसिस एंटरटेनमेंट तथा आयुष माहेश्वरी द्वारा किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

1998 की जर्मन फिल्म का हिंदी रूपांतरण

आपको बता दें कि ये फिल्म आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है। साथ ही ये फिल्म 1998 की जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रूपांतरण है। आपको बता दें तापसी पन्नू की आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग भुज में चल रही है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें में तापसी पन्नू एक गुजराती एथलीट की भूमिका निभा रही हैं।

IT विभाग ने 30 से ज्यादा जगहों पर तलाशी ली थी

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने हाल ही में तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत कई बॉलिवड सिलेब्स के घर पर छापेमारी की। बड़ी कार्रवाई करते हुए आईटी विभाग ने मुंबई और पुणे में 30 से ज्यादा जगहों पर तलाशी ली। इसके अलावा क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के अधिकारियों के परिसरों पर भी छापे पड़े। आईटी विभाग द्वारा उनसे 650 करोड़ की टैक्स हेर फेर के मामले में पूछताछ की गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password