Jabalpur News: अधजली लाश का पुलिस ने किया खुलासा, बेटे ने ही सुपारी देकर कराई थी पिता की हत्या, पांच दिन तक भटकती रही पुलिस…

जबलपुर। प्रदेश के जबलपुर जिले से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पांच दिन पहले पुलिस को मिली अधजली लाश के मामले में पुलिस ने हत्यारे का खुलासा कर दिया। दरअसल व्यक्ति की हत्या उसके सगे बेटे ने सुपारी देकर कराई थी। सुपरी लेने वाले आरोपियों ने पहले तो हत्या को अंजाम दिया इसके बाद शव को जलाने की कोशिश कर फरार हो गए। पुलिस ने पांच दिनों में लगातार जांच कर मामले का खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक के इकलौते बेटे ने ही उसकी हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस ने आरोपियों से शक के आधार पर की गई पूछताछ में यह खुलासा किया है। दरअसल मृतक के बेटे का आरोप है कि उसका पिता उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकतें करता था। इससे उसकी पत्नी परेशान थी। एक दिन मृतक के बेटे ने अपनी आंखों से दोनों को देख लिया था। तभी आरोपी बेटे ने अपने पिता की हत्या कराने की योजना बनाई।

यह है पूरा मामला…
दरअसल वन विभाग की टीम को 28 मार्च को गढ़ गोरखपुर के पास बरगी-घंसौर रोड किनारे एक अधजली लाश मिली थी। बीट गार्ड ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। शव का पोस्टमार्टम किया गया और इसके बाद दफना दिया गया। मामले की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी ने मामले का खुलासा करने पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। इसके बाद 31 मार्च को सिवनी जिले के घंसौर थाना क्षेत्र में बरोदा माल की रहने वाली रम्मूबाई ने अपने पति शैल कुमार पटेल के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। रम्मूबाई ने बताया कि उसके पति दो लोगों के साथ घर से निकले थे अब तक घर नहीं पहुंचे हैं।

इसके बाद पुलिस ने रम्मूबाई को शव दिखाया। पत्नी रम्मीबाई ने गले मे माला और पैर के कड़े से अपने पति की पहचान कर ली। रम्मूबाई ने पुलिस को बताया कि उसके पति आयुष शर्मा और मनोज उर्फ पंडा बैगा के साथ आखिरी बार गए थे। इसके बाद घर नहीं लौटे। पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू की। पुलिस ने मामले में पूछताछ की तो मामला संदिग्ध लगा। पुलिस ने जब एक आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक के बेटे ने ही उसकी हत्या की सुपारी दी थी। वहीं आरोपियों ने भी 50 हजार में सौदा तय कर हत्या करने की योजना बनाई थी। आरोपियों ने पहले मृतक को जंगल ले जाकर गांजा पिलाया इसके बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों शव को 10 किमी दूर ले जाकर पेड़ों की पतवार से शव को जला दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password