Gwalior News: रेमडिसिविर इंजेक्शन लेकर ग्वालियर आ रहा था प्लेन, रनवे पर फिसला, दो पायलट समेत तीन लोग घायल….

ग्वालियर। प्रदेश में कोरोना महामारी के बीच सभी जरूरी दवाओं को एक जगह से दूसरी भेजने के लिए प्लेन का सहारा लिया जा रहा है। इसी तरह कोरोना इलाज में काम आने वाला रेमडेसिविर इंजेक्शन की खेप लेकर एक प्लेन ग्वालियर आ रहा था। यह प्लेन रनवे पर फिसल गया और एक बड़ा हादसा टल गया। प्लेन के रनवे पर फिसलने से दो पायलट समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। मामवा गुरुवार देर रात का है। इस हादसे के बाद यहां हड़कंप मच गया।

यह प्लेन इंदौर से इंजेक्शन की खेप लेकर ग्वालियर आया था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। इस हादसे में 2 पायलट सहित 3 लोग घायल हो गए। हालांकि यहां एक बड़ा हादसा टल गया है। जानकारी के मुताबिक प्लेन को पायलट एसएम अख्तर और शिवशंकर जायसवाल चला रहे थे।

प्लेन में सवार तीन लोग घायल
इस हादसे में दोनों चोटिल हो गए हैं। पायलेट के साथ इस प्लेन में इंजेक्शन की खेप लेकर आ रहे नायब तहसीलदार दिलीप भी मौजूद थे। इस हादसे में नायब तहसीलदार भी घायल हो गए हैं। हालांकि जल्द ही स्थिति काबू में आ गई। घायलों को तत्काल रूप से अस्पताल पहुंचाया गया। कैप्टन मजीद अख्तर के पैर के अंगूठे में चोट लगी है। इसके साथ ही को-पायलट शिवशंकर के जबड़े में फ्रैक्चर फ्रैक्चर हो गया है। वहीं प्लेन में मौजूद नायब तहसीलदार दिलीप को भी चोटें आईं हैं।

तीनों को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती किया गया है। यहां उनका इलाज चल रहा है। ग्वालियर के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने घटना की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल पहुंचे। कलेक्टर के सा एसडीएम अनिल बनवरिया भी मौजूद रहे। बता दें कि यह प्लेन रेमडेसिविर की खेप लेकर इंदौर से ग्वालियर आ रहा था। इसी दौरान रनवे पर यह हादसा हुआ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password