Bhopal News: नॉर्मल इंजेक्शन लगाकर मरीज का रेमडेसिविर इंजेक्शन चुरा लेती थी नर्स, प्रेमी के साथ बाजार... -

Bhopal News: नॉर्मल इंजेक्शन लगाकर मरीज का रेमडेसिविर इंजेक्शन चुरा लेती थी नर्स, प्रेमी के साथ बाजार…

भोपाल। प्रदेश सहति पूरे देश में इस समय कोरोना का संकट गहराया हुआ है। रोजाना हजारों की संख्या में लोग इस महामारी का शिकार हो रहे हैं। इनमें से कई लोग रोजाना अपनी जान गंवाने के मजबूर हैं। ऐसे विकट काल में लोग एक दूसरे की मदद के लिए आगे आने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं कुछ असामाजिक तत्व ऐसे भी हैं जो आपदा को असवर समझकर कालाबाजारी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया राजधानी भोपाल से आया है।

राजधानी के एक अस्पताल में एक नर्स की करतूतों को पुलिस ने उजागर किया है। यह नर्स मरीजों का रेमडेसिविर इंजेक्शन अपने ही अंदाज में चुराकर बाजार में अपने प्रेमी से ब्लैक करवाती थी। नर्स मरीजों को नॉर्मल इंजेक्शन लगाकर उनका रेमडेसिविर अपने पास रख लेती थी। इसके बाद वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर इसे बाजार में ब्लैक करवाती थी। कोलार पुलिस ने जब आरोपी युवक को रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते हुए गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

ऐसे देते थे अंजाम…
दरअसल कोलार के जेके अस्पताल में नर्स का काम करने वाली शालिनी मरीजों को नॉर्मल इंजेक्शन लगाती थी। इसके बाद रेमडेसिविर को अपने प्रेमी के साथ मिलकर ब्लैक करा देती थी। शालिनी का प्रेमी झलकन सिंह उसे बाजार में 20 से 30 हजार रुपए में बेचता था। पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी एक आरोपी इंजेक्शन को ब्लैक में बेच रहा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने झलकन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शालिनी फरार चल रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password