14वीं बार सुनाई गई इस आरोपी को फांसी की सजा

Nithari Case to death Hanging: 14वीं बार सुनाई गई इस आरोपी को फांसी की सजा

नोएडा। Nithari Case to death Hangingइस वक्त की बड़ी खबर नोएडा सामने आ रही है जहां पर नोएडा के बहुचर्चित निठारी कांड एक और मामले में सीबीआई कोर्ट की विशेष अदालत ने मुख्य अभियुक्त सुरेंद्र कोली को मृत्युदंड की सजा सुनाई गई है। वहीं, दूसरे अभियुक्त मोनिंदर सिंह पंधेर को देह व्यापार के धंधे में दोषी पाए जाने पर 7 साल की सजा सुनाई गई है। दोनों अभियुक्त डासना जेल में पहले से ही कई मामलो में सजा काट रहे हैं।Nithari Case to death Hanging

पूरी खबर 

आपको बता दें कि सुरेंद्र कोली को 13 मामलों में मौत की सजा और तीन मामलों में साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया था। अभी तक सिर्फ एक मामले में राष्ट्रपति द्वारा याचिका खारिज होने के बाद मेरठ में फांसी दी जानी थी। वही थोड़ी देरी होने की वजह से अदालत ने फांसी निरस्त कर दी थी। इतना ही नही वही इस मामलें को अदालत मद्देनजर रखते हुए आरोपी को अजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। सीबीआई कोर्ट से फांसी की सजा होने के बाद इस समय अधिकांश मामले हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन हैं।

जानें क्या था पूरा मामला

आपको दें की यह मामला 2006 का है जहां पर आरोपी सुरेंद्र कोली नौकर बनकर गाजियाबाद में कोठी डी-5 में मोनिंदर सिंह पंढेर के कोठी में रह रहा था। वही पंढेर फैमली के पंजाब चले जानें के बाद दोनों कोठी में रह रहें थे। वही आपको बता दें की इस मामलें का खुलासा पायल नाम की लड़की के गायब होने के बाद हुआ था। वही इस मामलें का खुलासा होने के बाद यह पूरा मामला पूरे देश में फैल गया था। इतना ही नही डी-5 कोठी से नरकंकाल मिला था और मानव शरीर के हिस्सों के  पैकेट में मिले थे। जिन्ह नाले में फैका गया था। और कोठी के पीछे नाले से बच्चों के अवशेष प्राप्त हुए थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password