BJP News: भाजपा के राष्ट्रीय संगठन की नेताओं को दो टूक, कहा- छोड़ दें परिवार और पुत्र मोह…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हाल ही में गठित अलग-अलग मोर्चा प्रकोष्ठों और कार्यकारिणी चली खींचतान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन ने नेताओं को दूक संदेश दिया है। दरअसल यहां अपने- पने परिवार के और चहेते लोगों को एडजेस्ट करने को लेकर वरिष्ठ नेताओं में भारी खींचतान रही, जिसकी खबर राष्ट्रीय हाईकमान के पास पहुंची थी। इसके बाद राष्ट्रीय हाईकमान से सभी नेताओं के लिए संदेश आया है।

प्रदेश में हाल ही में प्रभार मिलने के बाद पहली बार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने यहां मौजूद नेताओं को यह संदेश दिया है। शिव प्रकाश ने कहा कि कार्यकर्ताओं से कर्यकर्ता बनकर मिलें, नेता बनकर नहीं। प्रकाश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अब सरकार नहीं रही इसी कारण अब यहां सभी कार्यकर्ता हैं। वहीं प्रदेश में नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि नेताओं के लिए साफ नसीहत दी गई है। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन की ओर से साफ कहा गया है कि सिर्फ परिवार के आधार पर किसी की पार्टी में जगह नहीं होनी चाहिए।

सत्ताधीश सरकार के मंत्री ने भाजपा पर साधा निशाना
वहीं प्रदेश में सत्ताधीश सरकार के मंत्री रविन्द्र चौबे ने इस बैठक के जरिए रमन सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हम तो यह पहले से ही कहते आ रहे हैं। वहीं राष्ट्रीय संगठन का रमन सिंह को यह जवाब है। चौबे ने कहा कि रमन सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि कमीशनखोरी बंद करें। अब उनके ही नेतृत्व ने भरी बैठक में परिवारवाद को लेकर नसीहत दी है। बता दें कि रमन सिंह पर भी पुत्रमोह के आरोप लगते रहे हैं।

रमन सिंह ने अपने बेटे और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को आगे बढ़ाने के खूब प्रयास किए हैं। बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में भाजपा की अलग-अलग मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभागों का गठन किया गया था। भाजपा के भीतरखाने से ही यह खबर आई थी कि प्रदेश के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने अपने-अपने पुत्रों और करीबियों को जगह दिलाने के लिए खूब जोर आजमाइश की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password