न्यायालय आये हत्यारे ने छलांग मारकर लाग दी दौड़, पुलिस के हाथ—पांव फूले, पत्रकारों और वकीलों ने पकड़ा

रीवा। जिले में एक हत्या के अपराधी को न्यायालय में पेशी के लिए लेकर आया गया था, जहां उसने न्यायालय की दो मंज़िला इमारत से छलांग लगाकर भागने की कोशिश की। लगभग आधा किलोमीटर भागने के बाद उसे पकड़ लिया गया। आरोपी ने हथकड़ी पहने—पहने तकरीबन आधा किलोमीटर तक पुलिस को दौड़ाया। वहीं घटना को देख रहे स्थानीय लोगों, पत्रकार और वकीलों ने कड़ी मशक्कत करते हुए आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।

गौरतलब है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले इस अपराधी को मनगवां थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसी को न्यायालय में पेश करने के लिए पुलिस न्यायालय लाई थी। इसी बीच किसी तरह पुलिस को चकमा देकर आरोपी ने न्यायालय की दो मंजिला इमारत से छलांग लगा दी और भागने लगा। इसके पीछे—पीछे पुलिस के जवान भी दौड़ पड़े लेकिन उसे पकड़ नहीं पाए। जिसके बाद स्थानीय लोगो, वकील और पत्रकारों ने पुलिस की मदद करते हुए अपराधी को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया गया की 2 दिन पहले होली के दिन अपनी रिश्तेदारी में आए एक युवक की धारदार हथियार से आरोपी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। उसके साथी पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password