The Kashmir Files BO Collection: बढ़ता ही जा रहा है ‘द कश्मीर फाइल्स’ का कलेक्शन, छठवें दिन तो तोड़ दिए रिकॉर्ड

मुंबई। ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) मूवी गजब ढा रही है। इस फिल्म ने कुछ ऐसा करिश्मा किया है कि जो शायद अब त​क किसी भी फिल्म ने नहीं किया हो। आमतौर पर कोई भी फिल्म रिलीज के बाद धीरे धीरे गिरावट की ओर बढ़ने लगती है। लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई में प्रतिदिन इजाफा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

बड़ी फिल्मों ने नहीं किया प्रभावित

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी यह फिल्म प्रभास (Prabhas) की ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) जैसी बड़ी रिलीज ने अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया।

गौरतलब है कि 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है। इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, और पुनीत इस्सर जैसे कलाकार शामिल हैं।

The Kashmir Files की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

रिलीज के छठवे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 19.30 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसी के साथ अब इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 80 करोड़ रुपये हो गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password