Alirajpur Crime News: महिला को बेरहमी से पीटते रहे घरवाले, मांगती रही रहम की भीख, किसी ने एक…

अलीराजपुर। प्रदेश में सरकार महिला सुरक्षा और समानता के लाख वादे करते नजर आती है। वहीं तमाम महिला अधिकारों की रक्षा करने वाली सरकारी संस्थाएं महिलाओं को आगे बढ़ाने और पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कहती हैं। यह तमाम वादे गांव अंचलों में आज भी खोखले नजर आते हैं। महिला समानता और विकास के नाम पर गांव अंचल में आज भी लोग सालों पुरानी सोच के साथ महिलाओं का शोषण कर रहे हैं। महिला अधिकार और आजादी के नाम पर महिलाओं के पास कुछ नहीं है।

ऐसा ही एक मामला प्रदेश के अलीराजपुर जिले से सामने आया है। यहां एक महिला की 3-4 लोगों ने बेरहमी से पिटाई की। महिला जमीन पर पड़ी-पड़ी रहम की भीख मांगती रही, लेकिन किसी ने भी एक नहीं सुनी। बेरहम घरवाले महिला पर लाठी-डंडे बरसाते रहे। इस मामले का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला जब सुर्खियों में आया तो पुलिस ने भी खानापूर्ति कर सामान्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

यह है पूरा मामला…
दरअसल यह पूरा मामला 11 मार्च का है। जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर थाने के एरण गांव में रहने वाली महिला कनु बाई पति संधु गुजरात में मजदूरी करती है। वह अपने पति, बच्चों और देवर के साथ वहां काम करती थी। 11 मार्च को वह अपने पति को बिना बताए देवर के साथ गांव एरण वापस आ गई। यह बात उसके मायके वालों को खराब लगी। साथ ही मायके वालों को महिला का देवर के साथ प्रेम प्रसंग की भी शंका थी। इसी बात से खफा होकर चार लोगों ने लाठी डंडों के साथ महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। घरवालों ने महिला को घर से बाहर निकालकर बेरहमी से पीटा। वहीं मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला सुर्खियों में आने के पुलिस ने भी खाना पूर्ति पर मामला दर्ज कर लिया लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password