Night Curfew In MP: नाइट कर्फ्यू लगाने पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- क्या कोरोना कादर खान है, जो रात में....

Night Curfew In MP: नाइट कर्फ्यू लगाने पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- क्या कोरोना कादर खान है, जो रात में….

भोपाल। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संक्रमण की स्थिति और रोकथाम की तैयारियों की समीक्षा करते हुए सभी जिला कलेक्टरों को कई निर्देश दिए थे। इस कॉन्फ्रेंस में सीएम शिवराज सिंह ने कहा था कि अगर अगले तीन दिनों तक प्रदेश में कोरोना मरीजों में कमी नहीं आई तो सोमवार से नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा। स्कूल-कॉलेजों में मास्क का उपयोग करना अनिवार्य होगा।

शारीरिक दूरी का पालन भी संस्थाओं को सुनिश्चित कराना होगा। अब सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस ने कोरोना के रोकथाम के लिए उठाए गए कदमों को कमतर बताते हुए भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की है। कांग्रेस का आरोप है कि सरकार ने कोरोना काल में पहले ढील दी है। इसी कारण प्रदेश में एक बार फिर मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है।

कादर खान का दिया उदाहरण
कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार ने कोरोना महामारी रोकने के लिए पूरी तरह उपाय नहीं किए। अब रात में कर्फ्यू लगाने से कुछ नहीं होगा। शर्मा ने कहा कि कोरोना क्या कादर खान है जो उसे रात में दिखाई नहीं देगा। शायद कोरोना कादर खान को हो जाता है इसलिए दिखाई नहीं देता। बता दें कि एक फिल्म बोल राधा बोल में कादर खान को रात में दिखाई नहीं देता। यह करेक्टर काफी चर्चित रहा है। इसी का उदाहरण देते हुए पीसी शर्मा ने भाजपा पर तंज कसा है।

बता दें कि प्रदेश में एक बार फिर कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। वहीं प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों की सुगबुगाहट भी तेज हो रही है। ऐसे में शिवराज सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए सख्त कदम उठा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password