Thank God: अजय देवगन की फिल्म में पेश होगा ”मानिके मगे हिते” का हिंदी वर्जन, योहानी रखेंगी बॉलीवुुड में कदम..

Yohani

मुंबई। श्रीलंकाई गायिका योहानी के लोकप्रिय गीत “मानिके मगे हिते” का हिंदी संस्करण तैयार होगा जो अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म “थैंक गॉड” के लिए फिल्माया जाएगा। मूल रूप से सिंहली भाषा में 2020 में आए इस गाने को सतीशन रतनायका ने गाया है और चमत संगीत ने इसे लयबद्ध किया था।

इस साल गाने के ‘कवर’ संस्करण को योहानी और सतीशन ने गाया और इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया मंचों पर यह छा गया। फिल्म निर्माताओं के अनुसार, गीत के विशेष हिंदी संस्करण के लिए तनिष्क बागची संगीत देंगे और रश्मि विराग गाने के बोल लिखेंगे।

“थैंक गॉड” का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है और भूषण कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं। योहानी (28) ने कहा कि उन्हें भारत से बेहद प्यार और समर्थन मिला है और उन्हें गाने के नए संस्करण का इंतजार है।

गायिका ने एक बयान में कहा, “मैं भूषण कुमार, इंद्र कुमार और ‘थैंक गॉड’ की पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त करती हूं जो फिल्म में मेरे गाने का हिंदी संस्करण पेश कर रहे हैं। मैं जल्दी ही भारत आउंगी।” भूषण कुमार ने कहा कि “मानिके मगे हिते” का हिंदी संस्करण गायिका के प्रशंसकों को उत्साह से भरने वाला होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password