Breaking News: महाकाल की नगरी में आतंकी हाईअलर्ट, मंदिर के चप्पे-चप्पे की तलाश में जुटा बम निरोधक दस्ता

उज्जैन। उप्र में बीते दिनों आतंकी साजिश का खुलासा होने के बाद प्रदेश के उज्जैन में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है। यहां अलर्ट के बाद बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया है। मंगलवार को मिली जानकारी के बाद पूरा दस्ता बाबा महाकाल मंदिर के चप्पे-चप्पे की जांच में जुट गया है। साथ ही उज्जैन में मंदिर के अलावा लॉज, होटल, रेस्टोरेंट और मंदिर के बाहर लगने वाली दुकानों पर पैनी नजर रखी जा रही है। बम निरोधक दस्ता मंगलवार को यहां पहुंचकर मंदिर क्षेत्र सहित भीड़ भाड़ वाले इलाकों की सघन तलाशी ले रही है। इतना ही नहीं उज्जैन के होटलों में रुके लोगों की भी तलाशी ली जा रही है। पुलिस ने होटल मालिकों समेत दुकानदारों को भी सख्त हिदायत दी है कि कुछ भी संदिग्ध गतिविधि देखते ही तत्काल प्रभाव से इसकी सूचना दें। पुलिस ने बताया कि उज्जैन में महाकाल मंदिर में जाने वाले सभी लोगों की तलाशी ली जाती है।

लखनऊ के बाद यहां भी अलर्ट जारी
वहीं लखनऊ में अलर्ट के बाद यहां भी प्रशासन अलर्ट हो गया है। यहां बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया है। मंदिर के बाहर लगी फूलों की दुकानों में रखे बैग की तलाशी भी ली गई है। वहीं दुकानदारों को भी सख्त हिदायत दी गई है कि अंजान आदमी से बैग न रखवाएं। बता दें कि कुछ भी हरकत से पहले उज्जैन हाईअलर्ट पर रहता है। हाल ही में उप्र की राजधानी लखनऊ में आतंकी साजिश का खुलासा हुआ था।

वहीं मंगलवार को इंदौर पुलिस की वेबसाइट भी हैकर्स ने हैक कर ली थी। इतना ही नहीं साइबर आरोपी ने इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक कर आपत्तिजनक नारे लिख दए थे। इतना ही नहीं हैकर ने अपना नाम दिखाकर भारत के नक्शे से भी छेड़छाड़ की थी। साथ ही प्रधनामंत्री मोदी के खिलाफ भी अपशब्द लिखे थे। हालांकि अधिकारियों के मामले की जांच के बाद जल्दी ही वेबसाइट को ब्लॉक कर रीकवर करवा लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password