Terrorist Attack Alert: आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट! पुलिस ने लोगों से घरों में रहने की अपील की

Terrorist Attack Alert

Terrorist Attack Alert: मुंबई पुलिस ने खालिस्तानी तत्वों द्वारा संभावित आतंकवादी हमले की खुफिया सूचनाओं के बीच सतर्कता बरतते हुए लोगों से नव वर्ष के मौके पर आयोजित होने वाली पार्टियों से बचने और घरों में ही रहने की अपील की। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने प्रमुख रेलवे स्टेशनों और शहर में अन्य महत्वपूर्ण स्थलों पर आतंकवादी हमले के संभावित खतरे के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

पुलिस कर्मियों की साप्ताहिक छुट्टियां और अन्य छुट्टियां भी रद्द कर दी गई हैं ताकि नए साल की पूर्व संध्या पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरा पुलिस बल उपलब्ध रहे। इसके अलावा, कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमीक्रोन के मद्देनजर भी पुलिस ने नव वर्ष के उत्सव के लिए किसी भी बंद या खुले स्थान पर जमावड़े पर रोक लगा दी। इसमें होटल और रेस्त्रां भी शामिल हैं। दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत बुधवार को यह आदेश जारी किया गया।

मुंबई पुलिस ने लोगों से पार्टी से बचने की अपील करते हुए एक ट्वीट में कहा, ‘‘ जब आपके ‘फ्रेंड्स’ आपसे पूछें कि नए साल की पूर्व संध्या पर आपकी क्या योजना है? तो एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर आप कहें कि मेरी पार्टी करने की कोई योजना नहीं है।’’ इस ट्वीट में लोकप्रिय ‘फ्रेंड्स’ शो की लीसा कुड्रोव की एक तस्वीर साझा की गई है, जिसमें वह आराम से लेटी हुई हैं और स्ट्रॉ की मदद से कुछ पी रही हैं। वहीं एक और अन्य में ट्वीट में दो दोस्तों के बीच व्हाट्सऐप पर हुई बातचीत को दिखाया गया है, जिसमे एक पूछता है कि कहां नया साल मनाएं? तो दूसरा दोस्त उसे मुंबई पुलिस द्वारा निषेधाज्ञा लागू किए जाने की जानकारी देता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password