Tejashwi Iftar Party: तेजस्वी के इफ्तार पार्टी से पहले मिली लालू को जमानत,RJD में दौड़ी खुशी की लहर

पटना : इस वक्त की बड़ी खबर राज्य की राजधानी पटना  से सामने आई है जहां पर सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  को झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court) ने चारा घोटाला के डोरांडा कोषागार मामले में जमानत  दे दी है राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के लिए आज का दिन खास है। तो वही दूसरी तरफ नेता तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav)  की इफ्तार पार्टी मे सीएम नीतीश कुमार शामिल होंगे। इतना ही नही तेज प्रताप यादव ने अपनी इफ्तार की पार्टी में गृहमंत्री अमित शाह(Amit shah) को भी न्योता दिया है।

लालू को चारा घोटाला के डोरंडा कोसागार मामलें में हुई थी जेल

आपकों बता दें कि डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में पांच साल की सजा काट रहे, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका (Bail Petition) पर झारखंड हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई। काफी टाइम पहले ही लालू के वकील ने उनकी बिमारी को लेकर जमानत अर्जी दाखिल कर रखी थी। आज कोर्ट ने उनकी अर्जी स्वीकार करतें हुए उन्हें जमानत दे दी। दरअसल उन्हें 21 फरवरी को पांच साल की सजा सुनाई गई थी। तब से ही वे जेल में थें। अब एक सप्ताह के अंदर जेल से बाहर आ जाएंगे।

तेजस्वी का आया बयान

 


लालू यादव के जमानत को लेकर तेजस्वी यादव का बयान, कहा की हम लोगों ने कोर्ट में अपील की कहा हमारी पक्ष मजबूत था इसलिए लालू जी को जमानत मिली। इफ्तार के मौके पर लोंगों की दुआ कबूल हुई है। जब तक लालू जी की तबीयत में सुधार आएगा तब तक हम लोगों को चिंता रेेहेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password