Tejashwi Yadav Wife: धर्मपत्नी संग पटना पहुंचे तेजस्वी, किया बड़ा खुलासा

Tejashwi Yadav Wife

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव की पत्नी Tejashwi Yadav Wife का नाम रशेल आइरिस है, जिन्हें बोलने में आसानी के लिहाज से खुद लालू प्रसाद ने ‘राजश्री’ नाम दिया है। तेजस्वी ने सोमवार को इस बात का खुलासा किया। पिछले हफ्ते दिल्ली में शादी के बंधन में बंधे विपक्ष के नेता आज अपनी पत्नी के साथ बिहार के अपने गृह क्षेत्र लौट आए।

विमान के अंदर जोड़े की तस्वीरें – लाल साड़ी पहने दुल्हन और सफेद खादी कुर्ता-पायजामा पहने दूल्हे की तस्वीरें – सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। पटना हवाई अड्डे के बाहर भारी भीड़ देखी गई जहां रात करीब साढ़े आठ बजे उनका विमान उतरा। अपनी खुशी का इजहार करने के लिए नेताओं और पार्टी कैडर ने ढोल की थाप पर नृत्य किया। तेजस्वी की मां एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी द्वारा उनके 10, सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पारंपरिक धूमधाम से जोड़े का स्वागत किया गया। बत्तीस वर्षीय नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा दी गई बधाई पर प्रसन्नता व्यक्त की।

यादव ने कहा, ‘यह अच्छी बात है कि राजनीतिक मतभेदों को छोड़कर हम पारिवारिक अवसरों पर विनम्र रहते हैं।’ पत्रकारों ने यादव से उनकी पत्नी के नाम को लेकर चल रहे रहस्य के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, ‘उनका नाम रशेल आइरिस है। वह अब राजश्री के रूप में जानी जाएंगी, यह मेरे पिता द्वारा चुना गया नाम है और बोलने में आसानी के लिए उन्होंने इसे स्वीकार भी किया है।” हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि क्या नाम परिवर्तन दुल्हन द्वारा धर्म परिवर्तन किए जाने के बाद हुआ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password