Tejashwi Yadav Engagement: लालू के बेटे के सिर जल्द सजेगा सेहरा, इनके साथ करने जा रहे हैं सगाई..

Tejashwi Yadav Engagement: लालू के बेटे के सिर जल्द सजेगा सेहरा, इनके साथ करने जा रहे हैं सगाई..

Tejashwi yadav

Tejashwi Yadav Engagement। बिहार के सबसे बड़े सियासी घराने यानी लालू प्रसाद यादव Lalu Prasad Yadav के घर में जल्द ही शहनाई सुनाई देगी। जी हाँ आपको बता दें कि, लालू के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिनकी सगाई Tejashwi Yadav Engagement कल यानी गुरुवार को दिल्ली में होने वाली है।

लालू परिवार से जुड़े विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस पारिवारिक कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली में होगा। लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे। चूकिं कोरोना अपना कहर बरपा रहा है इसलिए इस कार्यक्रम में 50 लोगों के ही शामिल होने की संभावना है।

लम्बे समय से तेजस्वी यादव Tejashwi Yadav की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन उन्होंने 2020 के चुनाव के बाद इस बात का इशारा किया था कि, पिता को जमानत मिलने के बाद ही वो जीवन की नई पारी की शुरूआत करेंगे।

कौन हैं तेजस्‍वी की दुल्‍हनिया

तेजस्‍वी अपनी पुरानी दोस्त को ही जीवन संगनी बनाने जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक लालू की छोटी बहू मूल रूप से हरियाणा और दिल्ली की ही रहने वाली हैं। हालांकि इस बात को अभी तक परिवार की तरफ से गुप्त रखा गया है कि तेजस्वी की सगाई किससे होने वाली है कौन तेजस्वी की दुल्हनिया बनेंगी।

जाना-माना नाम है तेजस्वी

राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक तेजस्वी यादव 2015 से लेकर 2017 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं। इससे पहले उन्होंने क्रिकेट की पिच पर अपना हाथ आजमाया था। आईपीएल में उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेला था। वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं।

इसके साथ ही, लालू की 7 बेटियों और दो बेटों में तेजस्वी सबसे छोटे हैं। उन्हें लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है। लालू की गैरमौजूदगी में वो पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं। वर्तमान में वे बिहार के नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password