Sagar Kisan Apman: तहसीलदार ने किसानों का किया अपमान तो राजस्व मंत्री ने दिए तत्काल हटाने के निर्देश

Sagar Kisan Apman: तहसीलदार ने किसानों का किया अपमान तो राजस्व मंत्री ने दिए तत्काल हटाने के निर्देश

सागर। प्रदेश के सागर जिले में आने सुरखी विधानसभा की जैसीनगर तहसील में तहसीलदार द्वारा किसानों के अपमान का वीडियो सामने आया था। अब इस मामले पर राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। राजपूत ने तहसीलदार को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं। दरअस इस मामले की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने तहसीलदार की काफी आलोचना की है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल सुरखी विधानसभा क्षेत्र में आने वाली जैसीनगर तहसील में सोमवार को कुछ किसान पहुंचे थे। यहां पाला पड़ने से फसल खराब हो गई है। इसी फसल की बालियां लेकर किसान तहसीलदार से सर्वे कराने की मांग लेकर पहुंचे थे। सभी किसान तहसीलदार के दफ्तर के बाहर इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान किसानों ने हाथ में रखी गेहूं की बालियां पास में ही रख लीं। जब तहसीललदार एल पी अहिरवार बाहर आए और फर्श पर बालियां देखकर भड़क गए। अहिरवार ने बालियों को देखकर कहा कि ये कचरा किसने फैलाया है।

पैर छू रहे किसान को धुत्कारा
इसी दौरान एक किसान ने तहसीलदार के पैर छूकर सर्वे कराने का निवेदन किया। इस पर अहिरवार भड़क गए। उन्होंने किसान को धक्का देते हुए कहा कि नाटक मत करो, ज्ञापन देने आए हो तो ज्ञापन दो और जाओ यहां से। पहले तो किसानों ने निवेदन किया लेकिन तहसीलदार के व्यवहार से भड़क गए। किसानों ने तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password