Teddy Bear Blast In Gujrat: प्रेमी ने दूल्हे की साली को मारने के लिए भेजा था बम, गलती से हुआ बड़ा धमाका -

Teddy Bear Blast In Gujrat: प्रेमी ने दूल्हे की साली को मारने के लिए भेजा था बम, गलती से हुआ बड़ा धमाका

Teddy Bear Blast In Gujrat: गुजरात के नवसारी से बीते दिन सामने आए मींढावारी में गिफ्ट में मिले टैडी बियर ब्लास्ट केस के मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है जहां पर इरादतन हत्या के मामले में दूल्हे की साली के प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया था। जिसकी चपेट में दूल्हा आ गया है। जिसकी दोनों आंखे बुरी तरह खराब हो गई है।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बताते चलें कि, यह मामला नवसारी के मींढावारी का है जहां पर शादी में गिफ्ट में मिले टैडी बियर में धमाका होने से दूल्हा बुरी तरह जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि, बीते 12 मई को शादी के दौरान मेहमानों ने उपहार भेंट किए थे। शादी के पांच दिनों बाद, जब शादी के गिफ्ट को खोला जा रहा था उसी दौरान दूल्हे ने जैसे ही इलेक्ट्रॉनिक टैडी बियर देखा तो उसे देखने के लिए अपने 3 साल के भतीजे को भी पास बुला लिया था। जैसे ही इसे चालू करने के लिए प्लग लगाया और तभी उसमें जोरदार धमाका हो गया। इस जोरदार धमाके में दूल्हा और उसका भतीजा बुरी तरह जख्मी हो गए थे। जिन्हे लहलुहान हालत में तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि, मामले में युवक लतेश की आंखें पूरी तरह से डैमेज हो गई हैं। उसके बाएं हाथ की कलाई हाथ से अलग हो गई और सीना भी झुलस गया।

इस वजह से हुई घटना

आपको बताते चले कि, दूल्हे के ससुर ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है कि यह टैडी बियर उनकी बड़ी बेटी के प्रेमी ने भेजा था, क्योंकि वह उसकी और उसकी बेटी की हत्या करना चाहता था। लेकिन, गलती से यह गिफ्ट नवविवाहित छोटी बेटी के ससुराल पहुंच गया और यह हादसा हो गया।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password