Technology News: मात्र 25 सौ रुपए पेमेंट कर खरीद सकते हैं वीवो का यह 50 हजार कीमत का 5G फोन, जानें ऑफर…

नई दिल्ली। बाजारों में इन दिनों मोबाइल्स की भरमार है। मोबाइल फोन में पूरी दुनिया समा गई है। हजारों फीचर्स के साथ बाजार में रोजाना नए-नए फोन लॉन्च किए जा रहे हैं। इसी तरह बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो के फोन भी अपने डिजाइन और कैमरे को लेकर ग्राहकों के दिल में जगह बनाए हुए हैं। वीवो (Vivo Mobile) के सस्ते से लकर मंहगे स्मार्टफोन (Smartphone) भी बाजारों में ग्राहकों को लुभा रहे हैं। वीवो ने बीते साल लॉन्च किए अपने फोन Vivo X50 Pro पर एक नया ऑफर शुरू किया है। इस फोन को फ्लिपकार्ट ने ईएमआई लिस्ट में जोड़ा है। इस फोन पर एसबीआई के साथ कई बैंक तमाम ऑफर दे रहे हैं।

49,990 रुपए कीमत का यह फोन अब मात्र 25 सौ रुपए की डाउनपेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। दरअसल 49,990 रुपए कीमत के फोन को खरीदने के लिए ईएमआई (Vivo Phone Emi) की सुविधा दी जा रही है। इसके तहत 25 सौ रुपए की ईएमआई के साथ इस फोन को खरीद सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड की मदद से खरीदने पर 2424 रुपए की किस्त बनाई जा सकेगी। इसकी किस्त दो साल तक जारी (HDFC Creadit Card) रहेंगी। हालांकि इस फोन पर प्रतिवर्ष 14 प्रतिशत की दर से ब्याज भी चुकाना पड़ेगा। ऐसे में ग्राहक को 58173 रुपए में फाइनली मिल सकता है।

फोन के फीचर्स…
Vivo X50 Pro फोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित है और फनटच ओएस 10.5 पर रन करता है। इस मोबाइल का रेजोल्यूशन 1080*2376 पिक्सल (pixel) दिया गया है। इस मोबाइल का स्क्रीन (Mobile Screen) और बॉडी का रेशियो 92.6 फीसदी है। यह फोन HDR10 सपोर्ट के साथ बाजार में लॉन्च किया गया था। इसमें वीडियो प्लेयर ऐप जैसे नेटफ्लिक्स (Netflix), प्राइम (Amazon Prime) और हॉटस्टार समेत अन्य ऐप की वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है। इस फोन की रैम और स्पेस की बात करें तो रैम 8 जीबी और स्पेस 256 जीबी दिया जा रहा है। इस फोन में 33 वॉट का फास्ट चार्जर दिया जा रहा है। यह फोन 5जी टेक्नोलॉजी (5G Technology) के साथ दिया गया है। इस फोन में 4315 MH की बैट्री भी दी जा रही है। जोकि काफी देर तक चलती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password