Technology News: बेहद कम कीमतों में मिल रही यह इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 25 किमी

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण लोगों के पसीने छूट रहे हैं। जहां सफर करना मंहगा होने के साथ पर्यावरण के लिए भी काफी हानिकारिक होता जा रहा है। ऐसे में इलेक्ट्रिक वाहनों (Electric Vehicles) का चलन तेजी से बढ़ रहा है। वहीं अब इलेक्ट्रिक वाहनों की कंपनियां भी लोगों को किफायती और सुविधाजनक वाहन बनाने पर जोर दे रही हैं। देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों के बीच इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री में तेजी से उछाल देखने को मिला है। भारतीय बाजारों में तेजी से बढ़ रही मांग को लेकर ब्रिटेन की कंपनी गो इलेक्ट्रिक (Go Electrics) ने भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक साइकिल (Electric Cycle) लॉन्च की है। गो जीरो (Go Zeero Electric Cycle Price in India) के नाम से बाजार में उतारी गई यह इलैक्ट्रिक साइकिल भारत (Electric Cycle Launch in India) में बेहद कम दामों में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है।

यह रहेगी कीमत…
ब्रिटेन की कंपनी ने इस साइकिल की शुरुआती कीमतें 19,999 रुपए तय की गई है। कंपनी ने इस साइकिल (Electric cycle) को लेकर दावा किया है कि यह साइकिल एक बार चार्ज करने पर 25 किमी तक चल सकती है। कंपनी ने इस साइकिल को तीन वेरियंट में लॉन्च किया है। इस साइकिल का पहला वेरियंट स्केलिंग (Sceling Verient) है। दूसरा वेरियंट स्केलिंग लाइट और तीसरा वेरियंट स्केलिंग प्रो है। कंपनी ने स्केलिंग वेरियंट की कीमत 19,999 रुपए रखी गई है।

स्केलिंग लाइट की कीमत 24,999 रखी गई है। वहीं तीसरे वेरियंट स्केलिंग प्रो की कीमत 34,999 रखी गई है। कंपनी ने इन साइकिलों की बुकिंग 8 नवंबर से शुरू कर दी है। इस साइकिल में 210 वाट का लीथियम वेट्री दिया गया है। जिसके साथ कंपनी ने 4 मोड दिए हैं। जिसमें पहला थ्रोटल, दूसरा 5 लेवल असिस्ट, तीसरा वॉक मोड, और चौथा क्रूज मोड दिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password