IND vs SA 1st ODI: जीत से आगाज करना चाहेगी टीम इंडिया, आज खेला जाएगा पहला वनडे, जानें संभावित प्लेइंग 11

IND vs SA 1st ODI: जीत से आगाज करना चाहेगी टीम इंडिया, आज खेला जाएगा पहला वनडे, जानें संभावित प्लेइंग 11

IND vs SA 1st ODI: टी-20 सीरीज खत्म होंने के बाद अब बारी है वनडे सीरीज की। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सारीज का पहला मुकाबला आज लखनऊ में दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा। टीम इंडिया की कप्तानी एक बार फिर से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) करते नजर आएंगे। भारतीय टीम  रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli)और केएल राहुल (KL Rahul) के बिना ही मैच में उतरेगी। वहीं टीम में नए चेहरे जैसे मुकेश कुमार और रजत पाटीदार को शामिल किया है।

बता दें कि मैच में बल्लेबाजों पर सबकी निगाहें रहने वाली है। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इस सीरीज में धवन के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं। वहीं रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन और ईशान किशन पर भी टीम की नजरे होंगी। जबकि राहुल त्रिपाठी और रजत पाटीदार को डेब्यू का मौका मिल सकता है।

गेंदबाजी डिपार्टमेंट की बात करें तो टीम में शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, अवेश खान और मोहम्मद सिराज जैसे गेंदबाज है, जिनसे प्रदर्शन की उम्मीदें होंगी। वहीं टीम में पहली बार शामिल हुए बिहार के मुकेश कुमार भी छाप छोड़ सकते है। बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। सीरीज का दूसरा मुकाबला 9 को रांची में और तीसरा तथा अंतिम वनडे 11 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा।

ये हो सकती है भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग 11

शिखर धवन (C),शुभम गिल,श्रेयस अय्यर (वीसी),संजू सैमसन (विकेटकीपर),रजत पाटीदारी, शहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर,दीपक चाहर,मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और रवि बिश्नोई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password