TEAM INDIA NEW JERSEY: टीम इंडिया दिखाई देगी नए अवतार में, क्या बदलेगा भाग्य, देखें वीडियो

TEAM INDIA NEW JERSEY: टीम इंडिया दिखाई देगी नए अवतार में, क्या बदलेगा भाग्य, देखें वीडियो

Team India: एशिया कप 2022 में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कभी फाइनल तक पहुंचने वाली टीम इंडिया अब नॉकआउट स्टेज में ही बाहर हो जा रही है। अब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में नई टीम के साथ नए अवतार में भी नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित एंड कंपनी नई जर्सी में खेलते हुए दिखाई देगी। टीम इंडिया की इस नई जर्सी का सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है और ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि नई जर्सी के आने से टीम इंडिया के ऊपर से पनौती हट जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

बता दें कि टीम इंडिया के नए जर्सी को लेकर इंडियन क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर नई जर्सी पहने नजर आ रहे है। वीडियो में रोहित फैंस का भी शुक्रिया अदा करते दिख रहे हैं। साथ ही वे कह रहे है कि आप फैंस ने ही हमें वो क्रिकेटर बनाया है जो हम आज हैं। वहीं श्रेयर अय्यर कह रहे है कि आपके बिना ये गेम कुछ नहीं है, हमें चियर करते रहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

https://www.instagram.com/reel/Cib6kh_jlCK/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस को पसंद आई नई जर्सी

बता दें कि टीम इंडिया के नई जर्सी को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। उनका कहना है कि पुराना वाला लाइट ब्लू कलर लौट आया है। जिसमें टीम इंडिया पहले खेला करती थी। बता दें कि नई जर्सी का रंग हल्का नीला है जो सौरव गांगुली, सचिन के दौर की याद दिलाती है और यही वजह है कि फैंस इसे काफी पसंद कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘थैंक गॉड अब पुरानी जर्सी वापस आ जाएगी।’ वहीं एक अन्य ने लिखा कि आखिरकार घटिया पनौती जर्सी हटेगी और स्काई ब्लू जर्सी वापस आएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password