Team India Captain: विराट कोहली कप्तानी से देंगे इस्तीफा! जानिए क्या है पूरा मामला

Team India Captain

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेट टीम में बड़े बदलाव होने के संकेत हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक Team India Captain रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली, टी-20 विश्व कप के बाद सीमित ओवरों की क्रिकेट से इस्तीफा दे सकते हैं और वह केवल टेस्ट टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं ख़बरों की माने तो, टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 का कप्तान बनाया जा सकता है।

रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली ने बीते कुछ महीनों में रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट के साथ इस मुद्दे पर Team India Captain काफी चर्चा की है। खास तौर पर ऑस्ट्रेलिया में जब पैटरनिटी लीव पर चल रहे कप्तान विराट की गैरमौजूदगी में भारत ने टेस्ट सीरीज जीती थी।

वहीं, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी इस मामले में तैयारी कर रहा है। 32 साल के विराट कोहली Team India Captain इस समय भारत के तीनों प्रारूपों के कप्तान हैं और भारत के अब तक के सबसे सफल कैप्टन रहे हैं।

इसलिए ले सकते हैं फैसला

विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ कप्तानी की जिम्मेदारियों को शेयर करने का फैसला कर सकते Team India Captain हैं। रिपोर्ट के अनुसार, तीनों फॉर्मेट में कप्तानी के दबाव के चलते कोहली की बल्लेबाजी पर असर पड़ रहा है।

सुत्रों के अनुसार, कोहली का भी मानना है कि सभी फॉर्मेट में उनकी बल्लेबाजी को अधिक समय और अधिक Team India Captain स्पीड की जरूरत है। कोहली खुद इसकी घोषणा करेंगे। वह अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password