तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर गूंजेगी ‘उठी टप्पू के पापा की आवाज’, ये होंगी ‘जेठालाल’ की नई ‘दया बेन’?

Image credit: instagram @rutuja.junnarkar

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा के फैंस के लिए खुशखबरी है। अब बहुत जल्द शो में दया बैन नजर आ सकती है। लेकिन आपको बता दें कि इस बार दया बैन का कैरेक्टर निभाने वाली दिशा वकानी नहीं बल्कि कोई और नजर आने वाली है। जी हां, शो के मेकर्स को दया बैन के किरदार के लिए एक नया चेहरा मिल गया है।

दरअसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की टीम अपने शो के 3000 एपिसोड पूरे होने के अवसर पर डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर सेलेब्रेट करने पहुंची थी। जिसके बाद यहां कंटेस्टेंट रुतुजा जुन्नारकर और कोरियोग्राफर आशीष पाटिल ने ‘बेबी डॉल’ गाने पर परफॉर्मेंस दी थी। इस परफॉर्मेंस में रुतुजा ने दया बेन का कैरेक्टर निभाया जिससे सभी को दया बेन की कमी महसुस हुई और असल में रुतुजा ने दया बेन को बिलकुल असली रुप में प्रस्तुत करके सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

रुतुजा की परफॉर्मेंस के बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने मंच पर पहले खूब खुशी जाहिर की और फिर शो के जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस से कहा कि वह ‘दया भाभी को हमें दे दें।’

असित मोदी के मुंह से ये सुनते ही शो के सभी जज और कंटेस्टेंट्स हैरान होकर हंसते मुस्कुराते नजर आए। कंटेस्टेंट ने दया बेन की बॉडी लैंग्वेज इतने अच्छे से कॉपी की कि असित मोदी उनसे बहुत ज्यादा इंप्रेस हो गए। इतना ही नहीं परफॉर्मेंस देखने के बाद असित मोदी ने कहा कि ‘आज मैं यहां से एक चीज लेकर जाना चाहता हूं मैं, आप दया भाभी को हमारे शो में दे दीजिए।’ ये सुनते ही कंटेस्टेंट के होश उड़ गए। असित मोदी आगे कहते हैं- ‘एक छोटी सी रिक्वेस्ट है, हम लोग हमारे शो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 2 साल से तड़प रहे हैं कि दया भाभी और जेठालाल का गरबा देखने कब मिलेगा।

गौरतलब है कि लंबे समय से दया बेन को शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं देखा गया है। दया बेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी निभाया करती थीं। लेकिन अपनी प्रेगनेंसी के बाद से उन्होंने शो में वापसी नहीं की। एक्ट्रेस मैटरनिटी लीव का कह कर शो से गई थीं। उसके बाद वह वापस नहीं आईं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password