Breaking News: तांत्रिक ने पति-पत्नी पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग, एक की मौत, ऐसे हुआ खुलासा...



Breaking News: तांत्रिक ने पति-पत्नी पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग, एक की मौत, ऐसे हुआ खुलासा…

बैतूल। प्रदेश के बैतूल जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक तांत्रिक ने पति-पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। आग में झुलसने के कारण पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। पत्नी को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है। जहां एक अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामला बैतूल जिले के सालीढाना गांव का बताया जा रहा है। तांत्रिक और पीड़ितों के बीच कुछ लेन-देन का मामला था। इस बात को लेकर तांत्रिक लंबे समय से खुन्नस में था और बदला लेने की फिराक में घूम रहा था। शनिवार को आरोपी तांत्रिक ने मौका पाकर वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला…
यह मामला बैतूल जिले के सालीढाना गांव का बताया जा रहा है। यहां रहने वाले रामबाई और उसके पति अपने घर में शनिवार की रात सो रहे थे। इसी दौरान रात में एक मोतीनाथ नाम के तांत्रिक ने दोनों के ऊपर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी। आग लगाने के बाद तांत्रिक मौके से भाग गया। आग लगने के बाद वहां चीख पुकार मच गया। घर में दूसरे कमरे में सो रहे रामबाई के बच्चे जग गए। तत्काल प्रभाव से आनन फानन में आग बुझाई गई और दोनों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में रामबाई के पति ने दम तोड़ दिया। वहीं रामबाई को भी भोपाल रेफर कर दिया गया है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तांत्रिक ने पुलिस की पूछताछ में पैसे के लेन-देन की बात कही है। आरोपी तांत्रिक ने पुलिस को बताया कि उसे रामबाई और उसके पति से 11 हजार रुपए लेने थे। लेकिन वे तांत्रिक के पैसे नहीं लौटा रहे थे। तांत्रिक ने यह भी कहा कि जब वह रामबाई और उसके पति से पैसे मांगता था तो वे उसे जान से मारने की धमकी देते थे। इस बात से तांत्रिक खुन्नस में था और बदला लेना चाहता था। शनिवार को उसने मौका पाकर दोनों को आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password