Tamilnadu District Collector: जिला कलेक्टर का अजीबो गायब आदेश, पढ़ें पूरी खबर

Tamilnadu District Collector: जिला कलेक्टर का अजीबो गरीब आदेश, पढ़ें पूरी खबर

Share This

Tamilnadu District Collector कल्लाकुरिची (तमिलनाडु),तमिलनाडु में मंगलवार को एक जिला कलेक्टर द्वारा कथित रूप से अपने मातहत को अपने जूते उठाकर रखने के लिए कहने पर विवाद खड़ा हो गया है। हालांकि अधिकारी ने इन आरोप को खारिज किया है।

विडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कल्लाकुरिची के कलेक्टर सरवन कुमार जटावथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है जिसमें वह कथित रूप से अपने दफेदार (सहायक) को उनके जूते उठाकर रखने के लिए कहते दिख रहे हैं। इस घटना की कई लोगों ने आलोचना की है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री सावदी ने बीजेपी से दिया इस्तीफा ! 10 मई को होने है चुनाव

जटावथ ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने कभी अपने मातहत को उनके जूते उठाकर रखने के लिए नहीं कहा। विश्व प्रसिद्ध ‘कुवागम’ महोत्सव से पहले जटावथ ने कार्यक्रम के आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए कुवागम कूथान्दावर मंदिर का दौरा किया था।

क्या है कुवागम महोत्सव?

कुवागम महोत्सव, देश और दुनियाभर के ट्रांसजेंडरों द्वारा मनाया जाता है। कल्लाकुरिची चेन्नई से करीब 240 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। मंदिर में प्रवेश के दौरान अधिकारी ने अपने जूते उतारे थे और कथित रूप से अपने सहायक को जूते उठाकर कहीं और रखने को कहा था।

CM SHIVRAJ ने की एक और घोषणा, अब मिलेगी 100% सैलरी,जानें मुख्यमंत्री ने क्या कहा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद विवाद पैदा हो गया। जटावथ ने कुछ भी गलत करने की बात से इनकार किया है। उन्होंने दावा किया, ‘‘मैंने कभी भी अपने दफेदार को जूते उठाकर रखने के लिए नहीं कहा।

बल्कि इस वीडियो को गलत तरीके से पेश किया गया है और वीडियो से छेड़छाड़ की गई है। वहां मौजूद रिपोर्टर यह जानते हैं कि ये (आरोप) सच नहीं है। जो वहां मौजूद नहीं था उसने इस वीडियो से छेड़छाड़ की है और घटना को गलत तरीके से पेश किया है।’’ वीडियो के सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद कई लोगों ने अधिकारी की आलोचना की।

ये भी पढें…

>>Delhi School Bomb Threat: स्कूल में बम मिलने की खबर से मचा हड़कंप ! तुरंत खाली कराया स्कूल

>>कौन जीतेगा नगर निकाय चुनाव ! राजभर ने मेयर पद के 5 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password