तमिलनाडु: चुनाव जीतने पर यह प्रत्याशी जनता को कराएगा चांद की सैर, जानिए क्या है इसकी सच्चाई

Tamil Nadu election

नई दिल्ली। तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी काफी जोर-शोर से चुनावी प्रचार कर रहे हैं। कोई इस दौरान सड़क किनारे बैठकर कपड़े धुलने लगता है तो कोई डोसा बनाने लगता है। वहीं मदुरै दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से एक निर्दलीय प्रत्याशी थुलम सरवनन तो ऐसे हैं जिन्होंने अपनी जनता से कुछ अजब-गजब वादें कर डाले हैं।

चुनाव जीतने पर चांद की सैर

चुनाव जीतने के लिए इस उम्मीदवार ने तो लोगों को चांद की सैर कराने का वादा कर दिया है। यही नहीं उन्होंने तो अपनी जनता से एक मिनी हेलीकॉप्टर, हर घर के लिए एक करोड़ रूपये, शादियों के लिए सोने के गहने और तीन मंजिला घर तक देने का वादा किया है। बतादें कि सरवनन मदुरै दक्षिण निर्वाचण क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने अपने घोषणा पत्र में वादों की झड़ी लगा दी है।

इलाके को ठंडा रखने के लिए बर्फ का पहाड़ बनाएंगे

उनका कहना है कि अगर मैं चुनाव जीतता हूं तो अपने इलाके के हर एक व्यक्ति को एप्पल का फोन दुंगा। साथ ही गृहिणियों के काम का बोझ कम हो इसके लिए उन्हें रोबोट दूंगा, हर परिवार को एक नाव और पूरे इलाके को ठंडा रखने के लिए 300 फुट उंचे आर्टिफिशियल बर्फ का पहाड़ बनाउंगा। इसके साथ लोग चांद पर जा सकें इसके लिए एक अंतरिक्ष अनुसंधान केद्र और एक रॉकेट लॉन्च पैड बनाउंगा।

मीडिया के सवाल पर सरवनन ने क्या कहा

हालांकि, मीडिया ने जब उनसे वादों को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य राजनीतिक दलों द्वारा जनता को झूठे वादे किए जाने के खिलाफ जागरूकता बढ़ाना है। मैं चाहता हूं कि वे एक अच्छे उम्मीदवार को चुनें। ना कि लोग पैसे और मुफ्त की लालच में आकर फैसला करें। मैंने बस अपने घोषणापत्र को मज़ाक में बनाया है, जिससे जनता जागरूक हो सके।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password