Tamannaah-Vijay Verma: आखिरकार तमन्ना को मिला प्यार, लस्ट स्टोरीज 2 को स्टार संग रिलेशनशिप की कंफर्म

Tamannaah-Vijay Verma: आखिरकार तमन्ना को मिला प्यार, लस्ट स्टोरीज 2 को स्टार संग रिलेशनशिप की कंफर्म

Share This

Tamannaah-Vijay Verma: साउथ इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम तो आपने सुना होगा। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी रिलेशनशिप एक्टर विजय वर्मा के साथ कंफर्म की है। बता दें कि, जिसे लेकर एक्ट्रेस तमन्ना और विजय के प्यार की अफवाहें तेज थी।

 

 

डेटिंग को लेकर क्या बोली एक्ट्रेस भाटिया

यहां पर अपनी रिलेशनशिप की खबर पर मुहर लगाते हुए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने कहा कि, ‘ मुझे नहीं लगता कि आप किसी से इसलिए अट्रैक्ट होते हो कि वह आपका को-स्टार है। मेरे कई को-स्टार रहे हैं। मेरा मानना है कि आप किसी के तब नजदीक आते हो जब आपके मन में उसके लिए फीलिंग होने लगती है। हां, ये बहुत ही पर्सनल चीज है।मेरे कहने का मतलब है कि आखिर कैसे हम दोनों एक दूसरे के करीब आए।’

हां, विजय वर्मा के साथ उनका स्पेशल बॉन्ड है। दोनों एकदम ऑरिजनल बॉन्ड शेयर करते हैं। वह बताती हैं, ‘बिल्कुल हां, वह (विजय वर्मा) ऐसे इंसान हैं जिनके साथ मैं बहुत ही ज्यादा व्यवस्थित तरीके से जुड़ी हुई हूं। हाई अर्चीविंग औरतों के साथ एक दिक्कत ये भी होती है कि हम ये सोचते हैं कि हमें हर चीज को पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है। अगर कुछ आसानी से मिलती है तो आप ये समझते हैं कि इस बार आपको अंडे के छिलकों पर नहीं चलना पड़ेगा।’

 

 

दोनों का किसिंग वीडियो हुआ था वायरल

आपको बताते चले कि, गोवा में पहली बार एक्टर विजय वर्मा से एक्ट्रेस विजय वर्मा की मुलाकात हुई थी। उस दौरान दोनों का कथित किसिंग वीडियो पार्टी से वायरल हुआ था। इसके बाद से लगातार दोनों की अफेयर की चर्चा थी। कई बार कपल साथ-साथ नजर भी आए मगर दोनों ने कभी भी इसपर रिएक्ट नहीं किया था।

आगे एक्ट्रेस ने एक्टर विजय को लेकर कहा कि, इंडिया में एक दिक्कत ये भी है कि एक लड़की को पार्टनर के लिए अपनी पूरी जिंदगी बदल देनी पड़ती है। आपको उस आदमी के लिए बहुत सारे जतन करने पड़ते हैं। लेकिन वह (विजय वर्मा) ऐसे नहीं है। वह पूरी तरह से मेरी जिंदगी और चीजों को समझते हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं गहराई के साथ परवाह करती हूं। वह मेरी खुशी का ठिकाना बन चुके हैं।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password