तारक मेहता का उल्टा चश्मा के Writter ने किया सुसाइड, परिजनों का चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई: फेमस टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) के लेखक अभिषेक मकवाना ( Abhishek Makwana ) ने आत्महत्या कर ली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक सुपरहिट कॉमेडी शो है। लेखक ने पिछले हफ्ते ही खुदकुशी कर ली थी, वजह आर्थिक तंगी बताई गई है।

वहीं अभिषेक मकवाना की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने छानबीन शुरु की जिसके बाद पुलिस ने बताया की अभिषेक ने अपने सुसाइड नोट में आर्थिक परेशानियों के कारण मौत वजह बताई है। लेकिन परिवार का दावा है कि वो साइबर फ्रॉड और ब्लैकमेलिंग का शिकार थे। इसी कारण उन्होंने सुसाइड किया है।

दोस्तों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

लेखक अभिषेक मकवाना के परिजनों के अलावा दोस्तों ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है उनका कहना है कि अभिषेक की मौत के बाद उन्हें भी लगातार फर्जी कॉल्स आ रहे हैं और परेशान करने लगे हैं। एक निजी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक मकवाना के करीबी दोस्तों का आरोप है कि लेखक की मौत के बाद से उन्हें लगातार धोखाधड़ी करने वालों की ओर से कॉल आ रही हैं। इन कॉल्स की वजह लिया हुआ कर्ज वसूलना है। परिजनों और करीबी दोस्तों के मुताबिक इन कॉल्स के जरिए उन पर पैसे लौटाने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्हें इन कॉल के जरिए बताया गया है कि लेखक ने जो कर्ज लिया था उसके लिए उन्हें गारंटर बनाया था। अब इसके बाद परिवार इस मामले में फॉइनेंशियल फ्रॉड मान रहा है।

अभिषेक मकवाना के भाई जेनिस ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अभिषेक के ई-मेल्स से भी फाइनेंशियल फ्रॉड की जानकारी मिली है। जबकि सुसाइड नोट में भी अभिषेक मकवाना ने आर्थिक तंगी को मरने की वजह बताया था। इसमें जिक्र था कि वो बीते लंबे वक्त से आर्थिक परेशानी झेल रहे हैं जिसके बाद ये खतरनाक कदम उठाया है।

27 नवंबर को हुई थी मौत

बता दें कि अभिषेक मकवाना की मृत्यु 27 नवंबर को हुई थी। वो मुंबई के कांदिवली स्थित घर पर मृत पाए गए थे। अभिषेक मकवाना की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट फाइल की थी। अब लेखक के परिजनों के आरोपों के बाद इस मामले में नया मोड़ सामने आया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password