UAE में 17 जून से हो सकता है T-20 वर्ल्ड कप, 16 टीमों के बीच खेला जाना है महा मुकाबला

T20 World Cup 2021

नई दिल्ली। IPL के बाद अब टी-20 वर्ल्ड कप को भी संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शिफ्ट किया जा सकता है। हालांकि BCCI ने इस पर अभी आखिरी फैसला नहीं लिया है, मगर संभावना यही जताई जा रही है कि IPL के दूसरे चरण की तरह इसे भी यूएई में आयोजित कराया जा सकता है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ANI से बात करते हुए इस बारे में जानकारी दी है।

भारत को करनी है मेजबानी

दरअसल, भारत को T-20 world Cup 2021 की मेजबानी करनी है। इसका आयोजन अक्टूबर-नवंबर में होना तय है। लेकिन भारत में कोरोना महामारी के कारण इसके आयोजन पर तलवार लटकी हुई है। ऐसे में BCCI सचिव जय शाह ने मीडिया एजेंसी से बात करते हुए कहा कि ‘हम देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए टी-20 वर्ल्ड कप 2021 को यूएई में शिफ्ट कर सकते हैं’ हम हालत पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और सेफ्टी हमारे लिए सर्वोपरि है। हम जल्दी ही इस संबंध में फैसला करेंगे। बता दें कि अभी इस पर आखिर फैसला नहीं लिया गया है।

IPL के दो दिन बाद शुरू होगा टी20 वर्ल्ड कप

वहीं T-20 विश्व कप के मैच 17 अक्टूबर से शुरू होकर 14 नवंबर तक खेले जाएंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि आईपीएल के दूसरे चरण के बाद इसे UAE में आयोजित करवाया जा सकता है। IPL का दूसरा चरण 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक UAE में होना है। ऐसे में आईपीएल के दो दिन बाद टी-20 विश्व कप को UAE में आयोजित करवाया जा सकता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password