T-20 WORLD CUP: क्या टी-20 वर्ल्ड कप में हार जाएगी टीम इंडिया? इस घातक गेंदबाज ने बताई वजह

T-20 WORLD CUP: क्या टी-20 वर्ल्ड कप में हार जाएगी टीम इंडिया? इस घातक गेंदबाज ने बताई वजह

T-20 WORLD CUP: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है जिसके बाद से सेलेक्टर्स पर लगातार सवाल उठाए जा रहे है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने कहा है कि टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का कॉम्बिनेशन थोड़ा जोखिम भरा है। टीम में ऑस्ट्रेलिया के उछाल भरी पिचों के लिए तेज गेंदबाजों की संख्या कम है। वहीं अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर शामिल करने पर क्रिकेट एक्सपर्ट्स हैरान है।

जीतने की संभावना पर जॉनसन ने ये कहा

तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन ने टीम इंडिया के सेलेक्शन पर सवाल उठाते हुए कहा,”अगर आपने टीम में एक ऑलराउंडर, दो स्पिनर और चार तेज गेंदबाज को रखा है तो यह थोड़ा जोखिम भरा है। भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में दो तेज गेंदबाजों,एक ऑलराउंडर और दो स्पिनरों होंगे, जो यहां की पिचों के हिसाब से ठीक नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि आपको ऑस्ट्रेलिया में आपको तीन तेज गेंदबाजों को टीम में रखना ही होगा। पर्थ की परिस्थितियों में चार तेज गेंदबाज रखने पड़ेंगे। मुझे लगता है उन्होंने योजना बनाकर टीम चुनी है लेकिन सिर्फ चार तेज गेंदबाजों के साथ जोखिम भरा हो सकता है। वहीं हाल ही में वनडे क्रिकेट से रिटायर हुए कप्तान फिंच के उत्तराधिकारी के रूप में उन्होंने किसी युवा को वनडे में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाने की मांग की।

भारत को इन पर भरोसा

बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किए गए 4 तेज गेंदबाजो पर भारतीय चयनकर्ताओं ने भरोसा जताया है। भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), हर्षल पटेल (Harshal Patel) और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के साथ जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) पेस अटैक की तिकड़ी संभालेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password