मात्र 15 से 30 हजार में यहां मिलेगी डेढ़ लाख वाली Suzuki Gixxer, पढ़ें ऑफर और बाइक की डिटेल

मात्र 15 से 30 हजार में यहां मिलेगी डेढ़ लाख वाली Suzuki Gixxer, पढ़ें ऑफर और बाइक की डिटेल

Suzuki Gixxer : आग आप टू व्हीलर का शोक रखते है और गाड़ी की मंहगी होती कीमतों की वजह से बाइक खरीदने के बारें में नहीं सोच पा रहे है तो चिंता की कोई बात नहीं है। टू व्हीलर सेक्टर के स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में एंट्री लेवल बाइकों की डिमांड काफी ज्यादा रहती है जिसकी वजह है इन बाइकों की कम कीमत और आकर्षक डिजाइन। इस सेगमेंट में बजाज, सुजुकी, हीरो, होंडा और टीवीएस जैसी कंपनियों की बाइक सबसे अधिक मार्केट में चलती है। आज हम जिस बाइक के बारें में बात कर रहे है वह है सुजुकी जिक्सर के बारे में जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में आती है। इस बाइक को इसके डिजाइन, स्पीड और इंजन के लिए पसंद किया जाता है।युवाओं के बीच इस गाड़ी का क्रेज काफी देखने को मिलता है।

आज हम जिस बाइक के बारें में बात कर रहे है उसकी शोरूम कीमत जानकर आपको लगेगा ये गाड़ी तो हमारे बजट से बहार है लेकिन फिर भी आप इसे ले सकते है। आज हम बताने वाले है सुजुकी जिक्सर के बारें में जिसे यदि शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.35 लाख रुपये खर्च करने पड़ेंगे।मगर हम यहां उन ऑफर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप इस बाइक को बेहद कम कीमत में खरीद कर एक लाख रुपये की बचत कर सकते है।

जिन ऑफर की हम बात करने वाले है उनका लाभ सेकेंड हैंड बाइक खरीदने और बेचने वाली अलग-अलग वेबसाइट से मिले हैं । जिनमे से हम बेस्ट ऑफर आपके लिए बताने जा रहा है।

पहला ऑफर – BIKES4SALE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 25,000 रुपये तय की गई है। यहां इस बाइक पर कोई ऑफर या प्लान तो नहीं मिलेगा। लेकिन यह सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

दूसरा ऑफर – QUIKR वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस सुजुकी जिक्सर का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए 22 हजार रुपये कीमत तय की गई है। यहां इस बाइक पर कोई ऑफर या प्लान तो नहीं मिलेगा। लेकिन यह सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

तीसरा ऑफर – OLX वेबसाइट से आया है जहां सुजुकी जिक्सर का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक के लिए 15 हजार रुपये कीमत तय की गई है।यहां इस बाइक पर कोई ऑफर या प्लान तो नहीं मिलेगा। लेकिन यह सौदा आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

सुजुकी जिक्सर की बाइक में कंपनी ने 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दे रही है ,इंजन 13.6 पीएस की पावर और 13.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।साथ ही इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया है। इस दमदार बाइक अगर आप चलने का शोक रखते है तो बताई गई साइड से जाकर खरीद सकते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password