Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की बहू बनेंगी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, इस अंदाज में और इस जगह पर करना चाहती हैं शादी…

रायपुर। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्सगर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार वह अपनी शादियों को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने में जा रही हैं। इसका खुलासा खुद अंकिता लोखंडे ने किया है। अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं। शादी को लेकर अंकिता ने कहा कि मैं उत्साहित हूं। शादी किसी भी लड़की के लिए एक खूबसूरत एहसास होता है। इसी एहसास को लेकर मैं भी काफी उत्साहित हूं। अंकिता ने बताया कि वह राजस्थानी अंदाज में शादी करना चाहती हैं। अंकिता ने कहा कि अभी तक मैंने इसकी प्लानिंग नहीं की है लेकिन मैं जोधपुर या जयपुर में शादी करना पसंद करूंगी।

पिछले सालों से हैं रिलेशनशिप

बता दें अंकिता छत्तसीगढ़ के मूल निवासी विक्की जैन के साथ रिलेसनशिप में हैं। विक्की जैन मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। वह बिजनेसमैन और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। दोनों 2018 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। गौरतलब है कि अंकिता और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी। इसके बाद से दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती गई और प्यार हो गया। दोनों कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं। जनवरी माह, 2019 में फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के मौके पर अंकिता ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि अंकिता अपने एक्स बॉयफ्रैंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के समय में काफी चर्चा में रहीं थी। इसके बाद से ही वह लगातार मीडिया में बनी रहती हैं। अंकिता को अपने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से काफी पहचान मिली थी। इसी सीरियल के जरिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी काफी शोहरत मिली थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password