सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के पक्ष में आई स्वरा भास्कर, कहा- ‘शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया’

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं और रिया चक्रवर्ती पर भी लगातार आरोप लगते आए हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती के सोशल मीडिया और न्यूज चैनल के माध्यम से कई तरह के वीडिया और वॉट्सएप चैट वायरल हो रहे हैं। इन्हीं वॉट्सएप चैट में एक चैट वायरल हुआ जिसमें रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया जिसके बाद उन्हें फिर से आरोपों के घेरे में लिया जा रहा है। लेकिन इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आ गई हैं। स्वरा भास्कर ने ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है।

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर लिखा है- ‘मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का witch-hunt झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया… हम सबको शर्म आनी चाहिए एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है’। स्वरा ने इस ट्वीट के साथ #RheaDrugChat #SushantSinghRajput जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

स्वरा भास्कर इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत केस में सोशल मीडिया के जरिए बात कर चुकी हैं। स्वरा ने इससे पहले सुशांत केस में CBI जांच और नेपोटिस्म की बहस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

हालांकि अब यह मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से भी जुड़ गया है। ऐसे में एनसीबी के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने इस मामले में ED की जांच में आई कुछ अहम सुरागों का खुलासा किया है। वहीं ईडी को इस बात के सबूत मिले हैं सुशांत और रिया को ड्रग्स सप्लाई किया जाता था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password