कांग्रेस उम्मीदवार बोले इमरती देवी की पति के साथ एक भी फोटो नहीं दिखी, मंत्री बोली ,अपनी पत्नी के साथ फोटो मुझे व्हॉट्सएप करें

Suresh Raje gave a statement regarding Minister Imarti Devi

image source :imarti devi twitter

ग्वालियर। उपचुनाव से पहले डबरा में नेताओं के बयानों में तल्खी दिखने लगी है। कांग्रेस उम्मीदवार सुरेश राजे ने महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी पर हमला बोला है। सुरेश राजे ने इमरती देवी के पति को लेकर उनसे सवाल किया है। सुरेश राजे ने कहा कि पिछले 11 साल में इमरती देवी की पति के साथ एक भी फोटो नहीं है। इसके साथ ही राजे ने इस बात से भी किनारा किया कि इमरती देवी उनकी रिश्तेदार हैं।

राजनीति में इस तरह की बातें नहीं होनी
सुरेश राजे के के हमले का जवाब इमरती देवी ने मुस्कुराकर जवाब दिया। इमरती देवी ने कहा कि पहले वो अपनी पत्नी के साथ एक फोटो मुझे व्हॉट्सएप करें। इसके बाद इमरती देवी ने सुरेश राजे को नसीहत देते हुए कहा कि चुनाव तो होते रहते हैं,लेकिन राजनीति में इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए।

कांग्रेस ने बयान से किया किनारा
इमरती देवी ने कहा कि सुरेश राजे उनके समधी हैं और वो उनका सम्मान करती हैं,लेकिन चुनाव से पहले ही जिस तरह की तल्खी डबरा की जंग में देखने को मिल रही है उसको देखकर कहा जा सकता है कि उपचुनाव में बयानबाजी का स्तर इस बार नया रिकॉर्ड बनाएगा। कांग्रेस ने सुरेश राजे के बयान से किनारा कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password