Suresh Dhaker viral videos : मंत्री का ​क​थित वीडियो वायरल,कहा- मैं बिका जरूर हूं, लेकिन महाराज सिंधिया और जनता के लिए

Elderly burnt alive

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस का दामन छोडकर बीजेपी में आए पूर्व विधायकों के तरह-तरह के फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी क्रम में सिंधिया समर्थक मंत्री सुरेश धाकड़ Suresh Dhaker viral videos का एक कथित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे कांग्रेस के आरोपों पर मुहर लगाते हुए स्वीकार कर रहे हैं कि वे बिके हुए हैं। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ तो सुरेश धाकड़ ने इस पर सफाई दी है। बंसल न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

पोहरी विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी का वीडियो वायरल होने के बाद अब उन्होनें सफाई दी है। सुरेश धाकड़ ने कहा मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। मैंने तो विकास की बात कही थी। बता दें सुरेश धाकड़ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं बिका जरूर हूं, लेकिन जनता के लिए बिका हूं और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हूं। बता दें कांग्रेस सिंधिया समर्थक 22 विधायकों पर बिकने का आरोप लगा रही है जो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं। धाकड़ का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर कांग्रेस ने सिंधिया समर्थकों को घेरा। जिस पर अब धाकड़ ने सफाई दी है।

कांग्रेस ने कसा तंज
एमपी कांग्रेस ने इस कथित वीडियो को लेकर तंज कसा है। कांग्रेस ने ​कहा कि  बीजेपी प्रत्याशी का क़बूलनामा, मै बिका हुआ हूँ, शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुरेश राठखेड़ा ने मंच से कबूल किया कि वह बिके हुये हैं। शिवराज जी, बिकाऊ को प्रत्याशी बनाकर आपने जनता को ललकारा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password