Sunny Deol Bhopal : अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंचे सनी देओल, ‘ड्राइव-इन सिनेमा’ का करेंगे शुभारंभ

Sunny Deol Bhopal

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अब लोग कार में बैठकर भी बड़े पर्दे पर फिल्म देश सकेंगे। आज फिल्म अभिनेता और बीजेपी के गुरदासपुर सांसद सनी देओल (Sunny Deol) भोपाल में प्रदेश के पहले ओपन एयर थियेटर (Madhya Pradesh open air theater) ‘ड्राइव-इन सिनेमा’ (drive in cinema) का शुभारंभ करने के लिए भोपाल पहुंच चुके है । राज्य पर्यटन निगम के होटल लेक व्यू रेसीडेंसी परिसर में अभी कुछ देर में इसकी शुरुआत होगी।

भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचे
बताया जा रहा है कि फिल्म अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंचे है। सनी देओल एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई से भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर शाम लगभग 5 बजे भोपाल पहुंचे।

प्रदर्शन के साथ प्रारंभ किया जाएगा

ओपर एयर थियेटर देशभक्ति फिल्म उरी ‘द सर्जिकल स्ट्राइक’ के प्रदर्शन के साथ प्रारंभ किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रोटेम स्‍पीकर रामेश्‍वर शर्मा, कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर, चिकित्‍सा शिक्षा मंत्री विश्‍वास सांरग, फिल्‍म निर्देशक राजकुमार संतोषी शामिल होंगे।

फ्रेंड्स के साथ फिल्‍म देख सकेंगे

मप्र राज्‍य पर्यटन विकास निगम के प्रबंध संचालक एस विश्‍वनाथन ने बताया, लेक व्यू रेसीडेंसी के परिसर में बने मुक्‍ताकाश ड्राइव-इन सिनेमा में मूवी लवर्स कार में बैठकर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ फिल्‍म देख सकेंगे। होटल लेक व्‍यू रेसीडेंसी के परिसर में 90 हजार वर्गफीट में इसे तैयार किया गया है। इस ड्राइव-इन सिनेमा में विशेष स्‍क्रीन, हाईटेक साउंड लगाए गए हैं। ओपन एयर थियेटर में हर दिम शाम 6 से रात 12.30 बजे के बीच दो शो दिखाए जाएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password